Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeदेश#Kanhaiya And Umesh कोलहे हत्याकांड को लेकर Nationl Hanuman दल में आक्रोश।...

#Kanhaiya And Umesh कोलहे हत्याकांड को लेकर Nationl Hanuman दल में आक्रोश। उतरे सड़को पर।

विजय भारत न्यूज़ जो कहूंगा सच कहूंगा

#IMG 20220704 WA0404IMG 20220704 WA0413Kanhaiya And Umesh कोलहे हत्याकांड को लेकर Nationl Hanuman दल में आक्रोश। उतरे सड़को पर।

कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे की हत्या को लेकर राष्ट्रीय हनुमान दल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा जा रहा है हनुमान दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए दोनों के हत्यारों की फांसी की मांग को लेकर जनपद मेरठ के जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।

राष्ट्रीय हनुमान दल के जिला संगठन मंत्री योगेंद्र कुमार ने कहा कि उदयपुर वह महाराष्ट्र के अमरावती जिले में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया से स्टेटस लगाने पर उदयपुर में ट्रेलर कन्हैया लाल व महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोहली की हत्या कर दी गई।

जिसमे आरोपियों ने पहले तो धारदार हथियार से टेलर की हत्या की और बाद में प्रधानमंत्री को जान से मारने की भी धमकी दे डाली। उसके बाद उन्होंने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया इसके बाद ही महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मेडिकल स्टोर संचालक जब अपना स्टोर बंद करके घर जा रहा था। तभी हमलावरों ने पीछे से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी आरोपियों को कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। लेकिन राष्ट्रीय हनुमान दल कातिलों के लिए जल्द से जल्द फांसी की मांग करता है और दोनों परिवारों को 50-50 लाख रुपए और एक एक घर के सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग करता है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular