Wednesday, August 17, 2022
Advertisement
Homeकरियर#Samlangik Relation मे युवकों ने Law Student युवक की बेरहमी से की...

#Samlangik Relation मे युवकों ने Law Student युवक की बेरहमी से की Murder, Body के टुकड़े कर नाले में बहाया।

Samlangik Relation मे युवकों ने Law Student युवक की बेरहमी से की Murder, Body के टुकड़े कर नाले में बहाया।Picsart 22 07 04 12 13 35 615Picsart 22 07 04 12 12 57 924

बताया जा रहा है की एक युवक के दूसरे युवकों के साथ समलैंगिक रिश्ते के चलते ब्लैकमेल करने पर तीन युवकों ने इस समलैंगिक युवक की हत्या कर डाली। इतना ही नहीं इन तीनों युवकों ने मृतक युवक के शरीर के टुकड़े कर नाले में फेंक डाले। पुलिस पूछताछ में तीनों युवकों ने कबूला है कि इन युवकों ने मृतक युवक के साथ अप्राकृतिक संबंध थे और उन्हीं के जरिए मृतक युवक ने तीनों युवकों से ब्लैकमेल कर भारी रकम भी वसूल चूका था। जिसके चलते इन तीनों युवकों ने उस युवक की हत्या कर डाली और उसके शव के टुकड़े कर नाले में बहा दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 6 का रहने वाला यश लॉ की पढ़ाई कर रहा था। बीती 26 तारीख की शाम को मृतक यश स्कूटी लेकर घर से निकला था लेकिन लौटकर नहीं आया जिसपर यश के परिजनों ने थाना मेडिकल में मामला दर्ज कराया। जिसमे पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी और पुलिस ने सैकड़ों सीसीटीवी भी तलाशे। इसके बाद यश की आखिरी लोकेशन थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मिली। सीसीटीवी फुटेज में पता लगा कि मृतक यश थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में जाता हुआ तो दिखाई दिया लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा। पुलिस इस मामले को केंद्रित कर छानबीन में जुट गई और पुलिस ने उसके दोस्त इमरान, शारिक और सलमान को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों युवकों ने कबूला कि इन तीनों के मृतक यश के साथ अप्राकृतिक संबंध थे और अप्राकृतिक संबंध बनाए जाने के दौरान मृतक यश ने इन तीनों युवकों के फोटो खींच लिए थे जिसके जरिए इन्हें ब्लैकमेल कर 40000 रुपये की रकम वसूल चुका था और युवको ने बताया की आगे भी और पैसे की मांग कर रहा था जिस पर इन लोगों ने पहले यश से गाली गलौज की और उसके बाद यश की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके बाद इन तीनों युवकों ने बड़ी बेरहमी से यश के शरीर पर चाकू से कई वार किए और उसके बाद चाकू से गर्दन काट दी और फिर शरीर के कई टुकड़े कर शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया।

वहीं देर रात पुलिस गिरफ्तार किए गए तीनों युवकों को उनके द्वारा बताए गए स्थान पर लेकर पहुंची जहां से नाले के अंदर से तलाशी के बाद मृतक के शव के टुकड़ों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है जिन्होंने मृतक यश से अप्राकृतिक संबंध होने की बात कबूली है और उन्होंने यह भी बताया है कि मृतक यश उन्हें अप्राकृतिक संबंध बनाने के दौरान लिए गए फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर रकम वसूल चुका था और आगे भी और पैसे की मांग कर रहा था जिसके चलते इन तीनों युवकों ने उसकी हत्या कर उसके शव के टुकड़ों को नाले में फेंक दिया था। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और सभी साक्ष्यों का परीक्षण कर मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular