Homeदेशप्रेमिका की बेवफाई से प्रेमी ने फेसबुक लाइव आकर काट लिया अपना...

प्रेमिका की बेवफाई से प्रेमी ने फेसबुक लाइव आकर काट लिया अपना गला।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

प्रेमिका की बेवफाई से प्रेमी ने फेसबुक लाइव आकर काट लिया अपना गला।IMG 20221110 203049

Due to the infidelity of the girlfriend, the lover slit his throat by coming to Facebook Live.

प्रेमिका की बेवफाई से प्रेमी ने फेसबुक लाइव आकर काट लिया अपना गला। प्यार में धोखा मिले तो कोई कुछ भी कर सकता है। वो जान ले भी सकता है और जान दे भी सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जनपद महाराजगंज से सामने आया है। जहां पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने ग्लेंडर मशीन से खुद का गला काट लिया।
गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक पत्थर लगाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले वह हैदराबाद काम करने गया था। इस बीच लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। प्रेमिका की शादी के बारे में जब युवक को पता चला तो उसने प्रेमिका से संपर्क करने की कोशिश की।

बताया जाता है कि प्रेमिका ने उससे मिलने से इनकार कर दिया। प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर ग्लेंडर मशीन से खुद का गला काट लिया। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो लाइव के दौरान ही लोगों ने युवक के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया हालांकि उसकी मौत हो गई है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक गला काटने से पहले बोल रहा है कि सभी लोग देख ले इसकी भी शादी नहीं होनी चाहिए वह कह रहा है कि सभी दोस्तों से रिक्वेस्ट करता हूं कि अब मेरी किसी से मुलाकात नहीं होगी।

इस संबंध में पुरंदरपुर थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया है कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा है कि तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular