Homeदेश4 लड़कियों ने मिलकर लड़के को किया किडनैप, शराब पिलाकर किया रेप

4 लड़कियों ने मिलकर लड़के को किया किडनैप, शराब पिलाकर किया रेप

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

4 लड़कियों ने मिलकर लड़के को किया किडनैप, शराब पिलाकर किया रेपIMG 20221124 114913

Four girls together kidnapped the boy, raped him by drinking alcohol

पंजाब के जालंधर शहर में बेहद चौंकाने वाली किडनैपिंग की घटना सामने आई है। लेदर कॉम्प्लेक्स की एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे कार सवार 4 लड़कियां बेहोश करके आंखों पर पट्टी बांध कर किडनैप करके ले गईं। इसके बाद नशीली दवाई खिलाकर और शराब पिलाकर चारों ने उसके साथ रेप किया।

IMG 20221124 114859

पीड़ित व्यक्ति के मुताबिक वह कपूरथला रोड स्थित लेदर फैक्टरी में काम करता है। ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान एक सफेद कार उसके पास आकर रूकी। कार में बैठी चार लड़कियों में से एक ने पर्ची दिखाकर उससे पता पूछा। युवक पर्ची को देख ही रहा था कि लड़कियों ने उसकी आंख में कुछ डाल दिया जिससे युवक के आंखों के सामने अंधेरा छा गया। फिल लड़कियों ने जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

IMG 20221124 114957

चारों लड़कियों ने पहले से शराब पी रखी थी। युवक को कार में बैठाने के बाद उसे सुनसान जगह पर ले गईं और जबरन शराब पिलाई। युवक जब नशे में आ गया तो चारों ने बारी बारी से उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। अपनी हवस मिटाने के बाद चारों ने युवक को लाकर लेदर कंपनी के बाहर छोड़ दिया। हालांकि युवक ने पुलिस में इसकी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक का दावा कितना सही है। लेदर कॉम्प्लेक्स में काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि लड़कियां किसी अच्छे परिवार से लग रही थीं। सभी आपस में अधिकतर अंग्रेजी में ही बात कर रही थीं।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular