Thursday, September 21, 2023
Advertisement
Homeदेशपोस्टमार्टम करते समय अचानक डेड बॉडी से निकला जिंदा सांप, मची भगदड़।

पोस्टमार्टम करते समय अचानक डेड बॉडी से निकला जिंदा सांप, मची भगदड़।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

पोस्टमार्टम करते समय अचानक डेड बॉडी से निकला जिंदा सांप, मची भगदड़।

IMG 20221208 195007

A live snake suddenly came out of the dead body during the post-mortem, a stampede ensued.

पोस्टमार्टम हाउस को लेकर लोगों के मन में डर का भाव रहता है। ऐसी जगहों से लोग दूर ही रहना पसंद करते हैं। वहीं ऐसी जगहों पर काम करने वाले लोगों को कई बार डरावने अनुभव भी होते हैं। बतादे की एक ऐसा ही मामला अमरीका के मैरीलैंड से सामने आया है। दरअसल, यहां एक महिला तकनीशियन डेड बॉडी का ऑटोप्सी कर रही थी। इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसके होश उड़ गए और वह वहां से चिल्लाकर भाग खड़ी हुईं। दरअसल, महिला को डेड बॉडी के अंदर से जिंदा सांप मिला। इसके बाद वह दहशत में आ गई।

IMG 20221208 194937

इस ऑटोप्सी तकनीशियन महिला का नाम जेसिका लोगन है। 31 वर्षीय जेसिका ने अपने इस डरावने अनुभव के बारे में बताया कि जब वह एक डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कर रही थीं तो उन्हें उस डेड बॉडी की जांघ में एक जीवित सांप मिला था। जेसिका लोगन का कहना है कि वह अपनी नौकरी से बहुत प्यार करती हैं और ऑटोप्सी तकनीशियन के रूप में नौ साल से काम कर रही हैं।

जेसिका लोगन ने बताया कि डेड बॉडी के अंदर से अचानक सांप मिलने के बाद वह चिल्लाते हुए पूरे कमरे में भाग रही थी। वह उस कमरे में तबतक नहीं लौटी, जब तक कि उस सांप को पकड़ नहीं लिया गया। जेसिका ने बताया कि व्यक्ति की मौत के बाद सांप उसके शरीर में घुस गया था। उस मृतक की बॉडी बेहद ही बुरी अवस्था में थी। शव एक नाले में पाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular