Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeशहर और राज्यदेवर द्वारा रेप की कोशिश करने पर महीला ने पति से की...

देवर द्वारा रेप की कोशिश करने पर महीला ने पति से की शिकायत, पति ने तीन तलाक बोलकर घर से निकाला

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

देवर द्वारा रेप की कोशिश करने पर महीला ने पति से की शिकायत, पति ने तीन तलाक बोलकर घर से निकाला

IMG 20230314 021250

Woman complains to her husband after her brother-in-law tried to rape her, the husband threw her out of the house by saying triple talaq

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित समर गार्डन निवासी महिला को पति से देवर की शिकायत करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब पति ने पत्नी के साथ मारपीट करते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने आरोपी पति के और देवर के खिलाफ तहरीर दी है।

दिल्ली के सीलमपुर निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी शादी 9 वर्ष पूर्व इरशाद निवासी समर गार्डन के साथ हुई थी। महिला के 3 बच्चे भी हैं। आरोप है कि कुछ दिन पूर्व उसका पति अपने काम पर गया हुआ था। उसी समय देवर बिल्लू ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पति के आने पर महिला ने मामले की जानकारी पति इरशाद को दी तो पति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसने आरोपी देवर के खिलाफ शिकायत थाने में करने की बात कही तो उसने मारपीट की।

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके तीनों बच्चे पति के पास हैं। पति बच्चों से भी नहीं मिलने दे रहा है। आरोपी पति बच्चों से मिलने की कोशिश करने पर भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित महिला देर रात लिसाड़ी गेट थाना पहुंची और आरोपी पति व देवर के खिलाफ तहरीर दी। थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पीड़ित महिला का कहना है कि वह दिल्ली की रहने वाली है। पति ने उसे घर से निकाल दिया है। अब वह कहां जाए। मेरठ में उसका कोई सहारा नहीं है। पीड़ित महिला ने बताया कि कितनी बार वह अपने मायके वालों को फोन कर चुकी है लेकिन उनके फोन नहीं मिल रहे।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular