Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeशहर और राज्यमेरठ: भूकंप के तेज झटकों से धरती दहल उठी, बिल्डिंग में रहने...

मेरठ: भूकंप के तेज झटकों से धरती दहल उठी, बिल्डिंग में रहने वाले लोग फ्लैट छोड़कर मैदान में जमा हो गए।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

मेरठ: भूकंप के तेज झटकों से धरती दहल उठी, बिल्डिंग में रहने वाले लोग फ्लैट छोड़कर मैदान में जमा हो गए।

IMG 20230321 232501

Meerut: Earth shook due to the strong tremors of the earthquake, people living in the building left the flat and gathered in the ground.

सड़क पर चलने वाली गाड़ियां भी हिलने लगी।
पश्चिमी यूपी के जिलों में मंगलवार रात को तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए। वहीं मेरठ में रात करीब 10:20 पर अचानक से धरती हिलने लगी। भूकंप के तेज झटके महसूस होने के बाद दहशत के चलते लोग घरों से दौड़कर बाहर निकल गए। लोगों का कहना था कि पिछले 5 साल के भीतर इतने तेज भूकंप के झटके कभी महसूस नहीं किए। मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में रहने वाले लोग फ्लैट छोड़कर नीचे मैदान में जमा हो गए।

रात को 10:20 पर अचानक भूकंप के तेज झटके आने के बाद पूरे शहर में भूकंप आया, भूकंप आया का शोर मच गया। पूरे शहर में अफरातफरी का माहौल हो गया। सबसे ज्यादा खौफ मल्टीनेशनल बिल्डिंग में रहने वालों लोगों में दिखा।

सुपरटेक पाम ग्रीन, पर्ल रेजीडेंसी, अंसल कोट्यार्ड, अंसल कॉलोनी के लोग फ्लैट से निकलकर बाहर दौड़ पड़े। लोगों का कहना था कि इतनी तीव्रता वाले झटके पिछले वर्षों में कभी महसूस नहीं किए। यहां तक कि सड़क पर चलने वाली गाड़ियां भी हिलने लगी। हर कोई अपने परिचितों रिश्तेदारों से हाल पूछने मैं लग गया।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular