Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeदेश#ट्रिपल मर्डर@नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध युवक ने मालिक दंपत्ति और...

#ट्रिपल मर्डर@नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध युवक ने मालिक दंपत्ति और नौकरानी की हत्या।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#ट्रिपल मर्डर@नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध युवक ने मालिक दंपत्ति और नौकरानी की हत्या।IMG 20221101 225938

Young man killed owner couple and maid after being fired from triple murder job

नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के हरिनगर क्षेत्र में एक युवक और उसकी प्रेमिका को नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध युवक ने मंगलवार सुबह दोस्तों के साथ कारोबारी के घर पर धावा बोलकर पति और पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के दौरान ही उनकी नौकरानी घर में पहुंच गई तो पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने नौकरानी की भी हत्या कर दी।

बतादे की घटना नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के हरिनगर क्षेत्र की है।

IMG 20221101 230013

हमलावर घर से कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए छह घंटे बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी मुख्य आरोपी फरार है।

पुलिस के अनुसार, हरिनगर के अशोक नगर में समीर आहूजा( 38) गारमेंट्स, प्रॉपर्टी व फाइनेंस का कारोबार करते थे। उनकी चार मंजिला आलीशान कोठी के ग्राउंड फ्लोर पर उनकी पत्नी शालू आहूजा (35) काव्या ब्यूटी मेकओवर के नाम से सैलून चलाती है। मंगलवार सुबह उनका ड्राइवर घर पर पहुंचा तो उसने भूतल पर अपनी मालकिन और उनकी नौकरानी को खून से लथपथ देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। समीर का रक्तरंजित शव मकान के पहली मंजिल पर मिला। हरिनगर में तिहरा हत्याकांड होने की सूचना से हड़कंप मच गया।

IMG 20221101 225956

सूचना पर मौके पर पहुंची Police को जांच में पता चला कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में रखा लैपटॉप, कैश व DVR सिस्टम भी अपने साथ ले गए हैं। Police ने फोरेंसिक और डॉग स्कॉयड की Team को बुलाकर जांच पड़ताल कराई। साथ ही टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की और वारदात में शामिल नजफगढ़ निवासी सचिन और उत्तम नगर निवासी सुजीत की पहचान कर ली। Police ने वारदात के छह घंटे बाद घर पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आईफोन, हथियार और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए।

IMG 20221101 225921

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि मुख्य आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शालू के ब्यूटी पार्लर में काम करता था। उनके आपत्तिजनक बर्ताव की वजह से दंपति ने दस दिन पहले दोनों को काम से निकाल दिया था। दावा है कि समीर ने युवक को बहुत बुरी तरह फटकार लगाई थी।

इससे आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के सामने खुद को अपमानित महसूस किया था। इसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम देते हुए उनको मौत के घाट उतार दिया। तभी उनकी नौकरानी सपना (28) भी वहां पहुंच गई। पहचान छुपाने के लिए उसको भी मारना पड़ा। एक साथ तिहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular