Wednesday, August 17, 2022
Advertisement
Homeशहर और राज्यतलवार से नाबालिक लड़की ने खेली खून की होली पुरे इलाके मे...

तलवार से नाबालिक लड़की ने खेली खून की होली पुरे इलाके मे दहसत 9 साल की बहन की गर्दन काट की धड़ से अलग

विजय भारत news जो कहूंगा सच कहूंगा।

  1. तलवार से नाबालिक लड़की ने खेली खून की होली पुरे इलाके मे दहसत 9 साल की बहन की गर्दन काट की धड़ से अलगPicsart 22 08 01 23 58 57 810

Minor girl played Holi of blood with sword, panic in the whole area, cut off neck of 9 year old sister apart from torso

जानकारी के मुताबिक देवी की छाया आने के नाम पर नाबालिक लड़की ने खून की होली खेली।

हाथ में नंगी तलवार लेकर पूरी रात नाचती रही, जो भी सामने आया उस पर तलवार से किया वार। कमरे में सो रही नौ साल की छोटी बहन की गर्दन उड़ा दी। बहन के गर्दन पर कई बार तलवार मारी।

गर्दन कटकर धड़ से अलग हो गई। अपने पिता और चाचा पर भी तलवार मार दी। यह पूरी घटना डूंगरपुर जिले के चितरी थाना इलाके की है। इस घटना से पुरे जिले हड़कंप मचा हुआ है।

नंगी तलवार लेकर नाच रही नाबालिक लड़की, बोल रही थी, देवी आ गई है…

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना इलाके में स्थ्ज्ञित झिंझवा गांव में दशा माता की प्रतिमा स्थापित कर वहां पर रोज पूजा की जा रही थी। रोज शाम को वहां पर पूजा पाठ का लंबा दौर चलता था।

Sunday को भी ऐसा ही चल रहा था। गांव में जिस घर में पूजा की जा रही थी, उस घर में रहने वाले शंकर कुमार की 15 वर्ष की बेटी भी वहां पर मौजूद थी।

वहां पर एक तलवार भी रखी हुई थी। अचानक बेटी खड़ी हुई और झूमने लगी। चीखने चिल्लाने लगी। उसके बाद हाथ में तलवार उठाकर नाचे कूदने लगी और चीखने चिल्लाने लगी और तलवार घुमाते हुए बोली-आज सबको मार दूंगी, किसी को नहीं छोडूंगी।

रात करीब 11:30 बजे के करीब वह तलवार लेकर घर के बाहर जाने लगी उसके बाद वापस आकर उसने एक कमरे में सो रही अपनी नौ साल की बहन को Room के बाहर खींच लिया। और उसके गले पर कई बार तलवार मारी।

इस घटना के बाद पुरे इलाके मे भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही Police मौके पर पहुची और जांच पडताल शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular