Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeकरियरजैना बेटियां फाउण्डेशन ने ली बेटियों की पूर्ण रुप से शादी की...

जैना बेटियां फाउण्डेशन ने ली बेटियों की पूर्ण रुप से शादी की जिम्मेदारी।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

जैना बेटियां फाउण्डेशन ने ली बेटियों की पूर्ण रुप से शादी की जिम्मेदारी, संस्था द्वारा बेटी की शादी में परिवार के लिये आवश्यक सामान आर्शीवाद के रूप में दिया जायेगा।

देखिए पूरी ख़बर को वीडियो में 👇👇👇

 

आज दिनांक 28 नवंबर 2022 दिन सोमवार को जैन बोर्डिंग हाउस सोसायटी, रेलवे रोड पर प्रेसवार्ता की गई। जिसमें मेरठ के प्रसिद्ध व्यवसायी एवं समाज सेवी अतुल कुमार जैन सर्राफ “जैना ज्वैलर्स” ने सेवा भाव परमोधरम को ध्यान में रखते हुये एवं समाज की सेवा करने के उद्देश्य से जैना बेटियां फाउण्डेशन की स्थापना की है। इस फाउण्डेशन द्वारा बेटियों की आर्थिक तंगी की वजह से शादी नहीं हो पा रही है उनकी शादी की जिम्मेदारी जैना बेटियां फाउण्डेशन पूर्ण रूप से लेगा। जिसमें लड़का माता-पिता की पसन्द का होगा जैना बेटियां फाउण्डेशन केवल शादी की व्यवस्था व शादी में होने वाले खर्चों को वहन करेगी। संस्था द्वारा बेटी की शादी में परिवार के लिये आवश्यक सामान आर्शीवाद के रूप में दिया जायेगा। संस्था केवल दोनो पक्षों की सहमति होने पर शादी कराने के लिये जिम्मेदार होगी अन्य कोई जिम्मेदारी संस्था की नहीं होगी। ये कदम बेटियों के अधुरे सपने पूरे करने एवं उनके माता-पिता के सहयोग के लिये उठाया जा रहा है। जिसके लिये श्रीमती ईला दीपक मैनेजिंग डॉयरेक्टर के नं0 9927233789 एवं 7906866119 पर आप सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक सम्पर्क कर सकते है। प्रेस कान्फ्रेन्स में ईला दीपक मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सचिन जैन, मिडिया कोर्डिनेटर, जैना बेटियां फाउण्डेशन ने बताया कि इस कार्य में संस्था माननीय मुख्यमंत्री जी, उत्तर प्रदेश शासन से भी आर्शीवाद की अपेक्षा रखती है।

IMG 20221128 194107 1

बतादे की संस्था अपनी शुरूआत कर चुकी है रजिस्ट्रेशन आरम्भ हो चुके है।अतुल कुमार जैन सर्राफ के कुशल निर्देशन एवं श्रीमती सारिका जैन अध्यक्ष, कमलदत्त शर्मा उपाध्यक्ष, दीपक जैन सचिव, संजय जैन धम्मो सह-सचिव, रोहित जैन कोषाध्यक्ष, राहुल जैन किशन फ्लोर मिल डायरेक्टर, राहुल जैन ठेकेदार, डायरेक्टर के सानिध्य में जैना बेटियां फाउण्डेशन आगे भी इसी प्रकार के सामाजिक कार्य करती रहेगी और समाज में अपना योगदान देती रहेगी।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular