Wednesday, February 21, 2024
Advertisement
Homeशहर और राज्यचलती कार में गैंगरेप का खुलासा। दो युवकों को हिरासत में लिया...

चलती कार में गैंगरेप का खुलासा। दो युवकों को हिरासत में लिया गया है।

चलती कार में गैंगरेप का खुलासा। दो युवकों को हिरासत में लिया गया है।

IMG 20240207 002958

Gang rape exposed in a moving car. Two youths have been detained.

हरिद्वार उत्तराखंड सनी वर्मा:

महानगर में बीते दिवस युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ सामने आ रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामूहिक दुराचार जैसा मामला नहीं पाया गया है। यह पूरा मामला छेड़छाड़ से जुड़ी हुई है। बहरहाल मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस जल्द इस घटना का खुलासा कर सकती है।

IMG 20240207 003905

बता दें कि क्षेत्र में विगत दिवस युवती के अपहरण और चलती कार में गैंगरेप की खबर से पुलिस प्रशासन में हलचल इलाके में दहशत मच गई थी। जिसके बाद तमाम तरह के सवाल उठने लगे हैं। अब युवती से गैंगरेप मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला गैंगरेप का नहीं बल्कि छेड़छाड़ का है। पुलिस का कहना है कि हल्द्वानी क्षेत्र में कल घटित घटना के सम्बंध कोतवाली हल्द्वानी में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

IMG 20240207 002936

एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हीरानगर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती ने रविवार रात पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह देर रात शादी समारोह में गई थी। जहां वापसी के दौरान कार सवार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पूरे मामले में पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की तो पूरा मामला फर्जी निकला।

Picsart 24 02 07 00 37 19 060

एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया पुलिस द्वारा पूरे मामले में सीसीटीवी कैमरे, युवती के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामला गैंगरेप जैसा सामने नहीं आया। जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवती के साथ चार युवकों ने छेड़छाड़ की है। जहां चारों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ धारा छेड़छाड़ और अपहरण के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। पूरे मामले में पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई बिना नंबर की कार को भी बरामद किया है।

अपहरण और गैंग रेप का आरोप लगाने वाली लड़की का झूठ एक रात में फाश हो गया। शुरुआती जांच में ही गैंग रेप की बात को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया। अब पुलिस लड़की के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल तो आरोपियों पर दर्ज दुष्कर्म की धारा 376 को हटा लिया गया है। चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने मुकदमा अपहरण और छेड़छाड़ की धाराओं में तरमीम कर दिया है। बता दें कि मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय एक लड़की ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि बीती 3 फरवरी को कार सवार चार लड़कों ने कैंसर हॉस्पिटल के पास से उसका अपहरण कर लिया। तीन घंटे तक वह उसे शहर में लेकर घूमते और रेप करते रहे। उसे पीटा और जबरन शराब पिलाने की कोशिश की।

https://www.instagram.com/reel/C2_79JEvMKp/?igsh=MTI0bWx2bWVvOTMzYw==

बकौल पीड़िता वो हल्द्वानी में कार सवार अपहर्ताओं ने शादी में जाते समय उसका अपहरण कर लिया। करीब तीन घंटे तक अपहर्ता उसे लेकर इधर से उधर शहर में घूमते और दुष्कर्म करते रहे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को मुखानी चौराहे पर उतार कर फरार हो गए। इसके पहले वो कैंसर हॉस्पिटल तिराहे से होते हुए वह लाइफ लाइन वाली गली में पहुंची तभी कार सवार वहां पहुंच गए। आरोप है कि कार सवारों ने उसे कार में खींच लिया और शहर की गलियों में लेकर घूमते और दुष्कर्म करते रहे। आरोपियों ने शराब पी थी और पीड़िता को भी जबरन पिलाने की कोशिश की। उन्होंने पीड़िता का फोन भी जब्त कर लिया और पीटा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को मुखानी चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गए। Now a new twist is emerging in the case of kidnapping of a girl and gangrape in a moving car in the metropolis yesterday. If police sources are to be believed, no case of gang rape has been found in the preliminary investigation. This whole matter is related to tampering. However, two youths have been detained in the case. Police can reveal this incident soon

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular