Homeशहर और राज्यरिहायशी कॉलोनी में OYO होटल का क्षेत्रवासियों ने किया जमकर विरोध, कहा-...

रिहायशी कॉलोनी में OYO होटल का क्षेत्रवासियों ने किया जमकर विरोध, कहा- किशोरियों को हाथ देकर बुलाते है।

रिहायशी कॉलोनी में OYO होटल का क्षेत्रवासियों ने किया जमकर विरोध, कहा- किशोरियों को हाथ देकर बुलाते है।

IMG 20240205 194320

The residents of the area strongly protested against the OYO hotel in the residential colony, saying – they invite girls by giving them their hands.

मेरठ जनपद के रिहायशी कॉलोनी में चल रहे OYO HOTEL के खिलाफ क्षेत्र वासियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पैदल मार्च किया। उन्होंने बताया कि होटल में रुकने वाले गेस्ट कॉलोनी में रहने वाली किशोरियों को हाथ देकर बुलाते हैं। कॉलोनी वासियों ने HOTEL का विरोध करते हुए बिल्डिंग पर लगे बोर्ड फाड़ दिए।

जिस वजह से होटल मालिकों की कॉलोनी वासियों से कहा सुनी हो गई। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत पत्र देते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है।

IMG 20240205 194320 1

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोभापुर चौकी की पिछली रोड और दो पहिया रोड पर 8 से अधिक Oyo Hotel खुले हैं। जिसमें ओयो फ्रेंडशिप, ओयो रॉयल ग्रीन, यो मन्नत, ओयो देव, ओयो नेकी, ओयो साइन व ओयो लॉट्स हैं। विष्णुपुरम कॉलोनी में रहने वाली रूबी, सरिता, सीमा व पूनम का कहना है कि होटल के अंदर स्कूली छात्राएं व महिलाएं दोस्तों संग आती है। इससे क्षेत्र वासियों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। कई बार होटल बंद करने को चेताया भी था, लेकिन होटल बंद नहीं किया गया।

गुसाएं कॉलोनी वासियों ने होटल में लगे बोर्ड फाड़ दिए। जिस वजह से होटल मालिकों की कॉलोनी वासियों से कहा सुनी हो गई। कॉलोनी वासियों का कहना है कि होटल मालिकों के दबाव में पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन देते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है।

कॉलोनी वासियों को कहना है कि होटल के आसपास का एरिया रिहायशी हैं। ऐसे आसपास में रहने वाली युवतियों व किशोरियों का आना-जाना लगा रहता है। शाम होते ही होटल में रुकने वाले गेस्ट किशोरियों और युवतियों को हाथ देकर बुलाते हैं। जिस वजह से पूर्व में हंगामा भी हो चुका हैं।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular