Homeशहर और राज्यएसपी को फोन करके 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश...

एसपी को फोन करके 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

एसपी को फोन करके 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार।

IMG 20230321 215715

History-sheeter scumbag arrested for calling SP demanding extortion of 10 lakhs.

पुलिस कप्तान से दस लाख की रंगदारी मांगने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार
बतादे की एसपी हापुड़ को फोन करके 10 लाख की रंगदारी मांगने और परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की तलाश में पिछले कई दिनों से पुलिस टीम लगी हुई थी। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र से हापुड़ पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा से 28 फरवरी को उनके लैंडलाइन नंबर एवं सीयूजी नंबर पर फोन कर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। नही देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोपी ने फेसबुक पर एक महिला उपनिरीक्षक के साथ पुलिस अधीक्षक की कथित तस्वीर भी पोस्ट की थी।

आरोपी की पहचान रोहित सक्सेना के रूप में हुई है। जो एक आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है। बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बरेली में अपनी तैनाती के दौरान सक्सेना को किसी मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था। उसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

रोहित सक्सेना बीटेक टॉपर है। लेकिन उस पर हत्या लूट दुष्कर्म रंगदारी जैसे आठ अपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी अभिषेक ने बरेली में तैनाती के दौरान उसे जेल भेजा था। इससे क्षुब्ध होकर सिरफिरे बीटेक टॉपर टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश रोहित सक्सेना ने इस हरकत को अंजाम दिया। एडिशनल एसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि धमकी देने वाले सिरफिरे हिस्ट्रीशीटर बदमाश रोहित सक्सेना को बरेली थाना इज्जत नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ जारी है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular