Homeशहर और राज्यशराब डांस पार्टी में 4 युवतियां समेत 2 दर्जन से ज्यादा लोगो...

शराब डांस पार्टी में 4 युवतियां समेत 2 दर्जन से ज्यादा लोगो को पुलिस ने लिया हिरासत में।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

शराब डांस पार्टी में 4 युवतियां समेत 2 दर्जन से ज्यादा लोगो को पुलिस ने लिया हिरासत में।

IMG 20230321 195107

Police took into custody more than 2 dozen people including 4 girls in liquor dance party.

पुलिस फोर्स के होटल में घुसते ही पार्टी का आनंद लेते हुए डांस देखने वालों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आलम यह बन गया कि होटल के पिछले हिस्से से दीवार फांद कर कूदते-फांदते, गिरते-पड़ते लोग भागने लगे।

बतादे की यूपी के जौनपुर शहर में रविवार रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक होटल में बिना अनुमति चल रही शराब डांस पार्टी में छापा मारा। मौके से चार युवतियों समेत 24 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। सभी से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई में पुलिस देर रात तक जुटी रही। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के वाजिदपुर चौराहे पर एक प्रतिष्ठित होटल में शराब पार्टी और युवतियों के डांस की सूचना पुलिस को मिली। सीओ सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में फोर्स ने छापा मारा। पुलिस फोर्स के होटल में घुसते ही पार्टी का आनंद लेते हुए डांस देखने वालों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आलम यह बन गया कि होटल के पिछले हिस्से से दीवार फांद कर कूदते-फांदते, गिरते-पड़ते लोग भागने लगे।

चार युवतियां डांस करते हुए मिलीं। 24 से अधिक युवक भी शराब पार्टी में झूमते मिले। पुलिस सभी को थाने लेकर चली गई। लिखा पढ़ी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हिरासत में ली गई युवतियों में एक विदेशी युवती की भी चर्चा है। इस बाबत सीओ कुलदीप कुमार ने बताया कि छापेमारी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इसमें विदेशी युवती है या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular