Homeदेश#KGF फेम एक्टर कृष्णा राव का निधन, 70 साल की उम्र में...

#KGF फेम एक्टर कृष्णा राव का निधन, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#KGF फेम एक्टर कृष्णा राव का निधन, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा।

IMG 20221208 092736

#KGF fame actor Krishna Rao passed away, said goodbye to the world at the age of 70.

KGF फेम कृष्णा जी राव को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। 70 साल की उम्र में एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा जी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इलाज के लिये उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अफसोस वो ठीक होकर हॉस्पिटल से घर वापस ना आ सके।

नहीं रहे केजीएफ स्टार कृष्णा जी
कहा जा रहा है कि कृष्णा जी राव खराब तबीयत की वजह से आईसीयू में एडमिट में थे। उन्हें असली दिक्कत क्या थी। ये अब तक पता नहीं चल पाया है। पर हां इतना जरूर कहा जा रहा है कि बढ़ती उम्र के साथ उन्हें कई परेशानियां शुरू हो गई थीं। कृष्णा जी राव साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थे। वो केजीएफ के अलावा कई बड़ी पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

IMG 20221208 092711

यश की फिल्म ने दिलाई पहचान
कृष्णा जी राव ने यश स्टारर फिल्म केजीएफ में अहम रोल अदा किया था। फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था केजीएफ फिल्म लवर्स ने उन्हें जरूर नोटिस किया होगा क्योंकि कृष्णा ने वही किरदार निभाया था, जिसकी वजह से रॉकी की पहचान होती है। वो बूढ़ा व्यक्ति जिसकी वजह से यश यानी रॉकी भाई के अंदर छिपा इंसान जन्म लेता है। केजीएफ में रॉकी भाई ना सिर्फ इस बुजुर्ग की जान बचाते है, बल्कि कई मजदूरों के दिलों से गुंडों का डर भी भगाते हैं। इस सीन ने फिल्म में बड़ा ट्विस्ट ला दिया था।रॉकी भाई के एक्शन और कृष्ण जी राव की एक्टिंग देख कर दर्शक ताली बजाए बिना नहीं रह पाए थे।

IMG 20221208 092736 1

ऐसा बताया जा रहा है कि कृष्णा जी राव अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। रास्ते में उन्हें थकावट महसूस हुई और उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया डॉक्टर ने एक्टर को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो उन्हें बचा नहीं सके. Hombale Films प्रोडक्शन ने ट्वीट करके एक्टर के निधन की पुष्टि की है।कृष्णा जी राव छोटे से रोल में दमदार एक्टिंग करके छा जाते थे। उनकी इस अदा पर ही फैंस फिदा दिखते थे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular