Homeशहर और राज्यबंद मकान में हुई पत्नी की बेरहमी से हत्या का पुलिस ने...

बंद मकान में हुई पत्नी की बेरहमी से हत्या का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा।

बंद मकान में हुई पत्नी की बेरहमी से हत्या का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा।

IMG 20231028 185601

The police made a sensational revelation about the brutal murder of the wife in a locked house.

मेरठ जनपद में 27/10/2023 को बंद मकान में हुई प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी की हत्या का कंकर खेड़ा पुलिस ने शनिवार को सनसनीखेज खुलासा किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी किराएदार पति-पत्नी ने पुलिस के सामने हत्या की वारदात को कबूल किया है। आरोपी पति-पत्नी ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने ने पहले हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई की। उसके बाद मामा के लड़के के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

IMG 20231028 190142

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर रामकुमार की पत्नी रितु अपने किराएदार निखिल और उसकी पत्नी से मकान खाली करने का लगातार दबाव बना रही थी। इसी के चलते रितु का अपने किराएदार से विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते बृहस्पतिवार की रात पहले किराएदार निखिल ने अपनी पत्नी आरती और मामा के बेटे जयंत के साथ मिलकर प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी का हाथ पैर बांधे और रितु की पिटाई की उसके बाद जयंत के साथ मिलकर रितु का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या के बाद किराएदार पति-पत्नी और जयंत मौके से फरार हो गए।

IMG 20231028 185623

पुलिस ने आरोपियों के नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो आरोपियों की लोकेशन हापुड़ की मिली। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या का खुलासा कर दिया। आरोपी जयंत अभी फरार है। पुलिस जयंत की तलाश में छापेमारी कर रही है।

👇 देखिए वीडियो में

पुलिस पूछताछ में आरोपी किराएदार निखिल और उसकी पत्नी ने बताया कि उन्होंने पहले जयंत के साथ मिलकर मकान मालकिन रितु के हाथ पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई की थी। उसके बाद मौत के घाट उतारकर उसके शव को कमरे में फेंककर अपनी ससुराल हापुड़ चले गए थे। आरोपियों ने बताया कि रितु काफी समय से मकान खाली करने का दबाव बना रही थी। इसी के चलते निखिल और उसकी पत्नी की रितु से मारपीट भी हुई थी। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने रितु को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पड़े

IMG 20231028 185506

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार को ससुर ने पुत्रवधू से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आए बेटे ने पिता को रोका तो उसने डंडा से हमला कर बेटे का सिर फोड़ दिया। पड़ोसियों ने पहुंचकर आरोपी का विरोध किया तो वह धमकी देता हुआ फरार हो गया।

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार को ससुर ने पुत्रवधू से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आए बेटे ने पिता को रोका तो उसने डंडा से हमला कर बेटे का सिर फोड़ दिया। पड़ोसियों ने पहुंचकर आरोपी का विरोध किया तो वह धमकी देता हुआ फरार हो गया।

थाने पर दी तहरीर में युवक ने आरोप लगाया कि सोमवार को वह अपने कमरे में सो रहा था। पत्नी घर में काम कर रही थी। इसी दौरान उसके पिता ने बहू को दबोच लिया और कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पत्नी के शोर मचाने पर युवक ने उसे बचाने का प्रयास किया तो पिता ने बेटे पर ही हमला कर दिया। डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने आकर युवक को बचाया।

इसके बाद आरोपी पिता धमकी देता हुआ फरार हो गया। पत्नी के साथ युवक थाना लिसाड़ी गेट पहुंचा और उसने दुष्कर्म के प्रयास की नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल आरोपी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। बाद में उसे सौ फुटा रोड से हिरासत में ले लिया गया।

इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी ससुर की महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत आती रहती है, उसे पहले भी लिसाड़ी गेट व परतापुर थाना पुलिस नाबालिग बालकों के साथ कुकर्म के मामले में जेल भेज चुकी है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

  1. साले का मुर्गा कलम कर दो n रहेगा बांस तो बंसी कैसे बजाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular