Homeशहर और राज्य#Meerut@में शनि देव मंदिर में मूर्तियां तोड़कर माहौल खराब करने का प्रयास।

#Meerut@में शनि देव मंदिर में मूर्तियां तोड़कर माहौल खराब करने का प्रयास।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#Meerut@में शनि देव मंदिर में मूर्तियां तोड़कर माहौल खराब करने का प्रयास।IMG 20221123 231005

Attempt to spoil the atmosphere by breaking idols in Shani Dev temple in Meerut

शनिदेव मंदिर की मूर्तियां तोड़कर शरारती तत्वों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया। सुबह छह बजे पुजारी ने मूर्तियां टूटी देख पुलिस को फोन किया। जानकारी पर हिंदू संगठन और बड़ी संख्या में छात्र पहुंच गए। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया गया।

IMG 20221123 231059

शनिदेव मंदिर की मूर्तियां तोड़कर शरारती तत्वों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया। सुबह छह बजे पुजारी ने मूर्तियां टूटी देख पुलिस को फोन किया। जानकारी पर हिंदू संगठन और बड़ी संख्या में छात्र पहुंच गए। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। साथ ही नई मूर्तियां लगवाई जा रही हैं।

IMG 20221123 231036

मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय रोड अजंता कॉलोनी में शनि देव का मंदिर है। बुधवार सुबह 6 बजे पुजारी मंदिर पहुंचे तो साईं बाबा गणेश जी शनि देव और अन्य देवी-देवताओं की मूर्तियां टूटी हुई थी। दानपात्र को भी तोड़ने का प्रयास किया गया था लेकिन सफलता नहीं मिली। इसकी जानकारी पुजारी ने पुलिस और आसपास के लोगों को दी। सीओ सिविल लाइंस अरविंद चौरसिया मेडिकल थाना प्रभारी और एलआईयू की टीम भी पहुंच गई थी। जानकारी पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के सदस्य और चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र पहुंच गए और हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह उनको समझा-बुझाकर शांत किया। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। और मंदिर में नई मूर्तियां लगवाई जा रही हैं।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular