Homeशहर और राज्य#Meerut 12 वर्षीय बच्ची ने किया सुसाइड,"परिजन बोले तबियत खराब होने से...

#Meerut 12 वर्षीय बच्ची ने किया सुसाइड,”परिजन बोले तबियत खराब होने से गई जान, पोस्टमार्टम से इंकार कर लगाया जाम।

#Meerut 12 वर्षीय बच्ची ने किया सुसाइड,”परिजन बोले तबियत खराब होने से गई जान, पोस्टमार्टम से इंकार कर लगाया जाम।

IMG 20240919 233345

 

12 year old girl commits suicide: Relatives say she died due to ill health, blocked the road refusing postmortem.

मेरठ में 12 वर्षीय बच्ची ने गृहकलेश के चलते सुसाइड कर लिया। घटना थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। खेलते, खेलते अचानक बच्ची घर के दूसरी मंजिल पर पहुंची। कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

IMG 20240919 233320

मेरठ जनपद के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के गणेशपुरी में एक छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा कनोहर लाल महिला इंटर कॉलेज में 6th क्लास में पढ़ रही थी। घरवालों ने जब बेटी को पंखे से लटके देखा तो शोर मचा दिया। बताया जा रहा है कि घरवाले बच्ची के शव को अंतिम संस्कार के लिए ब्रजघाट ले जा रहे थे। तभी अचानक सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पूछताछ में लग गई। पुलिस ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसी बात से गुस्साए घरवालों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर हंगामा कर दिया।

परिजन बच्ची के शव को लेकर भूमिया के पुल पर ले गए। शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे। मौके पर एएसपी और सीओ सहित काफी पुलिस पहुंच गई। दोनों तरफ का रास्ता बंद होने से सड़क पर लंबा जाम लग गया। घरवाले बार-बार पोस्टमार्टम न कराने के लिए कहते रहे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बॉडी घरवालों को दे दी।

इसके बाद घरवाले बॉडी लेकर ब्रजघाट पर अंतिम संस्कार के लिए ले गए। वहीं पड़ोसियों ने कहा कि किशोरी का केएमसी अस्पताल में किसी बीमारी का इलाज चल रहा था। किशोरी के मम्मी, पापा गुरुवार को उसकी दवाई लेने अस्पताल गए थे। पीछे से किशोरी घर की दूसरी मंजिल पर पहुंची। कमरे में जाकर पंखे से लटककर फांसी लगा ली। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

IMG 20240920 000548

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि घरवालों ने बताया कि बच्ची ने घर की ऊपरी मंजिल पर पंखे से लटककर सुसाइड किया है, घरवालों ने किसी भी प्रकार की जांच से इंकार किया है, घरवालों का ये भी कहना है कि बच्ची बीमार थी।
SP City Ayush Vikram Singh says that the family members told that the girl committed suicide by hanging herself from the fan on the upper floor of the house, the family members have refused any kind of investigation, the family members also say that the girl was ill.

जाकिर कॉलोनी में हुई दुखद घटना पर पीड़ितों के परिजनों से समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मिला और पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद की।

IMG 20240919 233626

A delegation of SP party met the family members of the victims of the tragic incident that took place in Zakir Colony and provided financial help of Rs. 5 lakh.

मेरठ के जाकिर कालोनी में हुए मकान हादसे में समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पीड़ितों से मिलने पहुंचा। सपाइयों ने पीड़ितों को 7 लाख रुपए की मदद की है। सपा पार्टी की तरफ पीड़ितों को पांच लाख रुपयों की मदद की गई है। वहीं महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी ने 2 लाख रुपयों की निजी मदद की है।

IMG 20240919 233658

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी का प्रतिनिधिमंडल को मेरठ जाकिर कालोनी में पीड़ितों से मिलने के लिए भेजा था।

सपा विधायक आशु मलिक ने कहा कि ये बेहद दुखद घटना है इससे पूरा मेरठ नहीं जहां भी जिसने ये घटना सुनी है वह सभी दुखी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ितों से फोन पर भी बात की है। हमारा समाजवादी परिवार पहले दिन से ही पीड़ितों के साथ हैं। इनके दुख में शामिल हैं। आज हमारी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल यहां आया है। परिवार के दुख में हम उनके साथ है। 5 लाख रुपयों की मदद पार्टी की ओर से की गई है। कहा आगे सपा की सरकार आई तो इस परिवार की और मदद की जाएगी। हमारे महानगर अध्यक्ष ने 2 लाख रुपयों की मदद अपनी तरफ से की है।

IMG 20240919 233712

विधायक ने कहा कि सरकार ने जो मदद की बात कही है वो इस परिवार के लिए पर्याप्त नहीं हैं। सरकार ने केवल आपदा के तहत मिलने वाला मुआवजा देने की बात कह दी है। जो गलत है। वर्तमान सरकार को मृतकों को कम से कम 20 लाख रुपए का मुआवजा देना चाहिए। हमारी पार्टी और हमारे लोग आगे भी हमेशा इस परिवार के साथ खड़े रहेंगे।

प्रतिनिधिमंडल में सपा सरधना विधायक अतुल प्रधान, सपा किठौर विधायक शाहिद मंजूर, शहर विधायक रफीक अंसारी, पूर्व विधायक योगेश वर्मा, जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, सम्राट मलिक सहित गफ्फार अली, आरिफ मलिक, निजाम, अलाउद्दीन, हशमत चौधरी, माजिद, इकराम बालियान, मंजूर सैफी, सीमा राहुल मौजूद रहे।
Present in the delegation were SP Sardhana MLA Atul Pradhan, SP Kithore MLA Shahid Manzoor, city MLA Rafiq Ansari, former MLA Yogesh Verma, district president Vipin Chaudhary, metropolitan president Adil Chaudhary, Samrat Malik along with Ghaffar Ali, Arif Malik, Nizam, Alauddin, Hashmat Chaudhary, Majid, Ikram Baliyan, Manzoor Saifi, Seema Rahul.

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular