Homeबिज़नेस#SpaCentre@मसाज पार्लर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस को नग्न...

#SpaCentre@मसाज पार्लर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस को नग्न अवस्था में मिली लड़कियां।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#SpaCentre@मसाज पार्लर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस को नग्न अवस्था में मिली लड़कियां।

Picsart 23 01 15 19 40 30 669 1

 

Prostitution business was going on in massage parlour, police found naked girls.

Spa Centre स्पा सेंटर की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। गुप्त सूचना के आधार पर पहुंची Police व SOG की टीम ने स्पा सेंटर से 4 लड़कियों समेत 10 लोगों को आपत्तीजनक परिस्थितियों में गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है पुलिस ने इन लोगों को कपड़े पहनने तक का मौका नही दिया।

जांच में पता चला है कि SPA CENTRE चलाने वाले दोनो युवक सगे भाई हैं जो व्हाट्सएप पर Girls के फोटो भेजकर ग्राहकों को बुलाते थे।
बतादे की मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है।

Picsart 23 01 15 19 39 18 948

Sunday को ACP सदर अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस को महानगर के विभव नगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी. बताया गया कि यहां मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

मसाज के नाम पर गलत काम कर रहे स्पा सेंटर के खिलाफ पुलिस व एसओजी की टीम ने जब संयुक्त गुप्त अभियान चलाया तो स्पा सेंटर से 4 लड़कियों सहित 10 लोग आपत्तीजनक स्थिति में मिले. स्पा सेंटर में बने केबिन से 4 लड़कियों के अलावा 3 क्लाइंट पकड़े गए हैं। Police ने मौके से स्पा सेंटर के दो संचालकों के अलावा एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है।

Picsart 23 01 15 19 39 17 873

आरोपियों से अब ताजगंज थाने में पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी संचालक व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजकर ग्राहकों को स्पा सेंटर बुलाते थे। पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular