Homeबिज़नेस#PnbBank@पंजाब नैशनल बैंक द्वारा डिजिटल साक्षरता दिवस मनाया गया।

#PnbBank@पंजाब नैशनल बैंक द्वारा डिजिटल साक्षरता दिवस मनाया गया।

  • vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

#PnbBank@पंजाब नैशनल बैंक द्वारा डिजिटल साक्षरता दिवस मनाया गया।

IMG 20221124 192830

Digital Literacy Day was celebrated by Punjab National Bank.

बतादे की आज 24 नवंबर 2022 को पंजाब नैशनल बैंक द्वारा डिजिटल साक्षरता दिवस मनाया गया। इस अवसर पर पंजाब नैशनल बैंक के स्टाफ सदस्यों द्वारा बी एस एन एल मुख्य कार्यालय मेरठ कैंट में बी एस एन एल के कर्मचारियों को डिजिटल साक्षरता एवं डिजिटल लेन-देन के समय बरतने वाली सावधानियों के बारे में अवगत कराया।

IMG 20221124 192859

जिसके तहत ग्राहकों को इंटरनेट, मोबाइल बैंकिंग मे पंजीकृत ग्राहकों एवं ATM का उपयोग करने वाले ग्राहकों को सचेत करने के लिए उन्हें सुरक्षित डिजिटल बैंकिंग के टिप्स बताते हुए जिसमें मुख्य रूप से अपना ओटीपी, पासवर्ड, कार्ड का विवरण किसी से साझा न करें, कार्ड स्वाइप कराते समय मशीन के सामने रहना व समय-समय पर अपना पासवर्ड बदलते रहना इत्यादि शामिल है।

Picsart 22 11 24 19 33 19 426

इसके साथ-साथ ग्राहकों को हमारे डिजिटल उत्पादों/सेवाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई जिसमें मुख्य रूप से पीएनबी वन से संबन्धित जानकारी दी गई। ग्राहकों को बैंक की डिजिटल सेवाओं का प्रयोग करने की अपील के साथ ही यह भी विश्वास दिलाया कि बैंक की सभी डिजिटल सेवाएँ पूर्णत: सुरक्षित हैं।
इस अवसर पर बीएसएनएल के महा प्रबन्धक श्री जी के द्विवेदी, योगेश कथुरिया एवं पंजाब नैशनल बैंक की ओर से विपणन अधिकारी वैभव चौधरी उपस्थित रहे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular