Homeशहर और राज्यअवैध कब्जा करने वालो के हौसले बुलंद, सरकारी सड़क पर किया अवैध...

अवैध कब्जा करने वालो के हौसले बुलंद, सरकारी सड़क पर किया अवैध निर्माण।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

अवैध कब्जा करने वालो के हौसले बुलंद, सरकारी सड़क पर किया अवैध निर्माण।IMG 20221108 094009

Illegal occupiers have boosted, illegal construction done on government road.

जनपद मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र स्थित जमना नगर गली नं0 4 निवासी मुश्ताक अहमद पुत्र मो० अखलाख ने अपर पुलिस महानिदेशक, मेरठ जोन मेरठ से लगाई गुहार।

बतादे की प्रार्थी का कारखाना गली नं0 4. जमना नगर हापुड रोड थाना खरखौदा, मेरठ में स्थित है। प्रार्थी अपने कारखाने को अपनी जमीन की सीमाओं में शांतिपूर्वक विधिवत चला रहा है।

IMG 20221108 093954

प्रार्थी के कारखाने के सामने ए-75, गली नं० 4 में यामीन अंसारी नामक व्यक्ति अपनी मैसर्स एन. अंसारी टैक्सटाईल्स फैक्ट्री चला रहा है। प्रार्थी का कारखाना व उक्त यामीन अंसारी की फैक्ट्री गली नं0 4 के आखिर में आमने-सामने स्थित है।

आरोप है की यामीन अंसारी ने सरकारी सड़क पर अवैध रूप से एक कमरे का अवैध निर्माण कर कब्जा कर लिया है और उसका प्रयोग कर रहा है और दूसरा अवरोध एक पेड़ भी बीचों बीच रास्ते में लगाकर सरकारी सड़क को अपनी फैक्ट्री के हिस्से के रूप में प्रयोग कर आम जनता के द्वारा उपयोग में किये जा रहे रास्ते में बाधा / न्यूसेंस विधि विरुद्ध उत्पन्न कर दी है। जिसका उक्त यामीन अंसारी को अपनी एन० टैक्सटाईल्स फैक्ट्री के रूप में कब्जा कर प्रयोग करने का कोई विधिक अधिकार प्राप्त नहीं है। जिससे क्षेत्र की जनता व प्रार्थी को भी अपने आम रास्ते में आने जाने में बाधा उत्पन्न कर दी गयी है।

IMG 20221108 093954 1

जनहित में उक्त यामीन असारी द्वारा सरकारी सड़क पर अवैध रूप से निर्मित कमरा व पेड़ तथा फैक्ट्री के दीगर सामान को हटाया जाना न्यायहित में आवश्यक है अन्यथा कानून की बालादस्ती व सरकारी सम्पत्ति को अपूर्णीय क्षति होगी और कानून का वर्चस्व खत्म हो जायेगा।

IMG 20221108 093938

जिसको लेकर प्रार्थी ने सरकारी सड़क पर अवैध रूप से बनाया गया कमरा व लगाया गया पेड व सड़क पर रखे गये फैक्ट्री के सामान से उत्पन्न हुई बाधा को हटाये जाने हेतु थानाध्यक्ष थाना खरखौदा, मेरठ को निष्पक्ष व प्रभावी कार्यवाही करने की गुहार लगाई

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular