Homeबिज़नेसमेरठ होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले दो संप्रदाय के युवक-युवतियां।

मेरठ होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले दो संप्रदाय के युवक-युवतियां।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

मेरठ होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले दो संप्रदाय के युवक-युवतियां।

IMG 20230228 205400

मेरठ में कंकरखेड़ा स्थित एक होटल में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने छापेमारी की। छापेमारी में होटल में दो भिन्न संप्रदायों के युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इस पर संगठन कार्यकर्ताओं ने रोष जताया सूचना पर पुलिस भी पहुंची, हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर इन प्रेमी जोड़े को बिना कार्यवाही छोड़ने का आरोप भी लगाया है।

IMG 20230228 205328

मेरठ के कंकरखेड़ा में खिर्वारोड पर देवराणा नामक होटल है। मंगलवार को यहां विश्व हिंदू परिषद् के कार्यकर्ता पहुंचे। संगठन की महिला प्रमुख रंजना भी पहुंची। महिला कार्यकर्ता रंजना ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में दो अलग समुदाय के प्रेमीजोड़े आते हैं। होटल पहुंचे और रजिस्टर चैक किया तो बात सही निकली। होटल के अलग कमरों में लगभग 15 जोड़े गलत हालत में थे। हिंदू संगठनवादियों ने जब इस पर हंगामा मचाया तो होटल संचालक ने मामले को सेटल करने की बात कही।

IMG 20230228 205344

रंजना ने बताया कि हमने पुलिस को सूचना दी। मौके पर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने पहले यहां जांच की उसके बाद युवक-युवतियों को छोड़ दिया। इस पर काफी हंगामा भी हुआ। इस दौरान मौके पर संगठन से बहन रंजना, मनोज ज्यागी, अनुज, राधा, नरेंद्र बटजेवरा, जितेंद्र, नवदीप, मन्नू, आकाश, अखिल मौजूद रहे।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि विश्व हिंदू परिषद् के लोगों ने बताया कि होटल में दो अलग-अलग समुदाय के युवक-युवती हैं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक युवती के परिजनों को सूचित कर दिया है। रजिस्टर से मिलान किया जा रहा है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular