Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeशहर और राज्यदुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने महिला के साथ जो किया आपकी...

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने महिला के साथ जो किया आपकी भी रूह कंपा जाएगी।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने महिला के साथ जो किया आपकी भी रूह कंपा जाएगी।

IMG 20230507 172939

What the accused did to the woman after raping her will shake your heart.

एक दिल दहलाने वाली खौफनाक घटना सामने आयी है। जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी, जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले मृत मिली महिला के पड़ोस में रहने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। Police पूछताछ में उसने पुलिस को हत्या की पूरी वारदात बताई। हैवानियत के बारे में सुनकर Police Team के भी रोंगटे खड़े हो गए।

IMG 20230507 172110

बताया आरोपी ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया। फिर किसी को पता चलने के डर से महिला को मौत की नींद सुलाने का फैसला किया। आरोपी ने पहले महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल-डाल कर बेहोश किया। फिर उसे जमीन में उठाकर पटक दिया और इसके बाद पत्थर से कुचल कुचल कर हत्या कर डाला। जानकारी के अनुसार आरोपी आदतन अपराधी है। वह पहले भी छेड़छाड़ के मामलों में शामिल रहा है।

IMG 20230507 171917

यह खौफनाक घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के माधवगंज थाना क्षेत्र की है।
जहां तीन दिन पहले अंग्रे बस्ती के पास नाले के किनारे झाड़ियों में एक महिला का बिना कपड़ों में शव बरामद हुआ था। शव के पास ही उसके कपड़े मिले थे। पुलिस को शुरू से रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद इसी एंगल से जांच शुरू की।

घटना के क्षेत्र के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाले तो उसे आरोपी का सबूत मिल गया। विकास प्रजापति नामक आरोपी है। वह ई रिक्शा चलाता है। मृत महिला के घर के पास ही रहता है। शुरुआत में उसने हत्या की बात से मुकरता रहा। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाए तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। इसके बाद उसने अपनी हैवानियत की जो पूरी स्टोरी सुनाई, वह सुनकर पुलिस वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular