Sunday, September 25, 2022
Advertisement
Homeदेशलहराया तिरंगा, वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकंडरी स्कूल मे, मनाया आजादी का अमृत...

लहराया तिरंगा, वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकंडरी स्कूल मे, मनाया आजादी का अमृत महोत्सव।

विजय भारत न्यूज़ जो कहूंगा सच कहूंगा।

लहराया तिरंगा, वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकंडरी स्कूल मे, मनाया आजादी का अमृत महोत्सव।Picsart 22 08 16 18 42 10 709

Waving the tricolor, at Vardhman Academy Senior Secondary School, celebrated the nectar festival of independence.

लहराया तिरंगा, मनाया आजादी का अमृत महोत्सव वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकंडरी स्कूल रेलवे रोड
मेरठ में हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत 75वां आजादी का अमृत महोत्सव पूर्ण जोश, आनंद तथा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार जैन व सचिव अतुल कुमार जैन ने भारत माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर व ध्वजारोहण कर किया।

विद्यालय के नौनिहालों ने राष्ट्रगान राष्ट्रगीत व झंडा गान आदि की सुमधुर प्रस्तुति के द्वारा अपने भावों को अभिव्यक्त किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत लोकनृत्य व देशभक्ति पूर्ण सामूहिक गीतों के माध्यम से विद्यार्थियों ने सभी को देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत कर दिया।

राधिका गोयल ने हिंदी में तथा प्रगति मयूर ने अंग्रेजी भाषा में देश के प्रति अपने विचार समस्त दर्शकों के समक्ष रखे जिसकी सभी ने सराहना की।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती रुपाली चौधरी ने भी अपने संभाषण में बताया कि तिरंगा हमारा गौरव: है हम सभी को इसका सम्मान करना चाहिए।

अध्यक्ष महोदय अनिल कुमार जैन ने भी अपने संभाषण में सभी को तिरंगे का महत्व बताया तथा देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व बलिदान कर देने वाले वीरों की कुर्बानियों को हमेशा स्मृति में रखने के लिए कहा।

15 अगस्त स्वाधीनता दिवस के इस पावन पर्व पर समस्त वर्धमान परिवार लगभग 10 दिन से इसकी तैयारी में जुटा हुआ था।

विद्यालय परिसर व आसपास के संपूर्ण क्षेत्र को तिरंगे के तीन रंगों में दुल्हन की तरह सजाया गया। जो कि मेरठ शहर में प्रशंसा का केंद्र बन गया था। सभी ने वर्धमान एकेडमी द्वारा की गई सजावट की अत्यंत सराहना की। 14 अगस्त को विद्यालय के समस्त छात्र अध्यापक, अध्यापिकाओं, प्रबंधन समिति के सदस्यों, कार्यकारिणी समिति के सदस्यों, प्रधानाचार्या उप प्रधानाचार्या व प्रशासनिक प्रमुख सभी ने मिलकर तीनों रंगों में सुसज्जित होकर एक भव्य रैली का आयोजन किया।

जोकि अत्यंत ही प्रशंसनीय तथा सफल रही। कार्यक्रम में संजय शर्मा, थानाध्यक्ष, रेलवे रोड विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

इस शुभावसार पर विद्यालय की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार जैन, सचिव अतुल कुमार जैन उपाध्यक्ष शरद कुमार जैन, कोषाध्यक्ष विनय कुमार जैन, सहसचिव मुकेश जैन (सर्राफ) व पवन कुमार जैन, विशिष्ट कार्यकारिणी समिति के समस्त सदस्य, गणमान्य अतिथि गण व समस्त वर्धमान परिवार उपस्थित रहा। अंत में मिष्ठान वितरित कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular