Homeकरियर#VardhmanAcademyसीनियर सेकेंडरी स्कूल में अलंकरण समारोह बहुत ही हर्षोल्लास व अनुशासनात्मक रूप...

#VardhmanAcademyसीनियर सेकेंडरी स्कूल में अलंकरण समारोह बहुत ही हर्षोल्लास व अनुशासनात्मक रूप में आयोजित किया गया।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अलंकरण समारोह बहुत ही हर्षोल्लास व अनुशासनात्मक रूप में आयोजित किया गया।IMG 20220915 WA0555

The decoration ceremony at Vardhman Academy Senior Secondary School was organized in a very gaiety and disciplinary manner.

15 सितंबर 2022 को जनपद मेरठ के रेलवे रोड स्थित वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विशाल प्रांगण में अलंकरण समारोह बहुत ही हर्षोल्लास व अनुशासनात्मक रूप में आयोजित किया गया।

गर्व के साथ सेवा करें, आत्मविश्वास के साथ नेतृत्व करें।

IMG 20220915 WA0526

अलंकरण समारोह” छात्र जीवन का एक ऐसा अवसर है जहां छात्र परिषद की नव निर्वाचित प्रीफेक्ट बॉडी नेतृत्व की भूमिका में कदम रखती है। और अपने कर्तव्य को तुरंत पूरा करने की शपथ लेती है। इस प्रकार सफलता पथ पर स्कूल समुदाय को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने का प्रयास करती है।

युवा नेता न केवल मार्गदर्शन करते हैं बल्कि अन्य छात्रों को अपनी रणनीतिक योजना, समस्या समाधान, संगठनात्मक और संचार कौशल के साथ अंतर करने के लिए प्रेरित करते हैं।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार जैन व सचिव अतुल कुमार जैन ने विद्या की देवी सरस्वती जी के समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया तत्पश्चात स्कूल बैंड के साथ विद्यालय के छात्र छात्राओं ने अतिथि गण व भावी छात्र संगठन का स्वागत किया अवि गुप्ता को स्कूल कैप्टन, आदित्य जैन हेड ब्वॉय, अंशिका नाहर हेड गर्ल, खेल कप्तान वैभव सूर्यवंशी, उपखेल कप्तान नीलाक्ष, सांस्कृतिक प्रमुख महक जैन व भव्य जैन, वॉइस हेड ब्वॉय, युवराज, वॉइस हेड गर्ल राधिका गोयल आदि छात्र-छात्राओं को विभिन्न पदों का भार सौंपते हुए बैज तथा सैश प्रदान कर सम्मानित किया गया।

IMG 20220915 WA0528

सभा में चयनित छात्र परिषद के सदस्यों के मुस्कुराते चेहरों के साथ उम्मीदों की आभा थी विद्यालय में नवगठित अशोका सदन, जवाहर सदन, शिवाजी सदन तथा टैगोर सदन की कार्यकारिणी समिति के लिए भी विभिन्न कार्य कुशल छात्र-छात्राओं को पदभार सौंप कर कर्तव्यों का स्मरण कराया गया।

समस्त पदों पर चयनित छात्र-छात्राओं को विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती रुपाली चौधरी द्वारा अपने कर्तव्यों का सत्यता के साथ निर्वहन करने की शपथ दिलाई गई। छात्रों ने भी विद्यालय की सेवा करने और अपनी क्षमताओं के अनुसार जिम्मेदारियों को पूरा करने का संकल्प किया। इस शुभ अवसर पर विद्यालय की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार जैन सचिव अतुल कुमार जैन जी कोषाध्यक्ष विनय कुमार जैन सदस्य संजय जैन धम्मों’ आदि ने उपस्थित रहकर छात्र-छात्राओं का उत्साह वर्धन किया तथा अपने निर्धारित कर्तव्यों का सत्य निष्ठा के साथ पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular