Homeकरियरयूनिवर्सिटी में बनाया अश्लील MMS, हॉस्टल Girls का डर्टी वीडियो वायरल करने...

यूनिवर्सिटी में बनाया अश्लील MMS, हॉस्टल Girls का डर्टी वीडियो वायरल करने पर हंगामा, आरोपी छात्रा गिरफ्तार।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

यूनिवर्सिटी में बनाया अश्लील MMS, हॉस्टल Girls का डर्टी वीडियो वायरल करने पर हंगामा, आरोपी छात्रा गिरफ्तार।Picsart 22 09 18 13 50 58 086

Uproar over making dirty video of hostel girls, porn MMS made in university viral, accused student arrested.

मिली जानकारी के मुताबिक यूनिवर्सिटी में देर रात उस वक्त हालात बेकाबू हो गए जब एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिए। इन वीडियोज के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है। यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 पर छात्रों ने यह हंगामा किया कई छात्र यहां जमा हुए और उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की बाद में पुलिस के आने के बाद और कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद छात्र शांत हुए सूत्रों के मुताबिक खुदकुशी करने वाली छात्राओं में से एक की हालत गंभीर है।

Picsart 22 09 18 13 49 40 886

Mohali University MMS बतादे की यह घटना मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की है।रात करीब ढाई बजे यहां पर कई छात्र पहुंचे और प्रदर्शन किया छात्रों ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो रिकॉर्ड किया इन Videos को छात्रा एक लड़के को भेजती थी वह लड़का उन Videos को इंटरनेट पर अपलोड करता था।

यूनिवर्सिटी के सामने छात्रों ने काफी हंगामा किया। छात्राओ ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया। आरोपी छात्रा की पहचान की जा चुकी है। हॉस्टल में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अन्य छात्राओं के सामने उससे पूछताछ की है। छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रशासन की पूछताछ में बताया कि वह लंबे वक्त से छात्राओं की वीडियो बना रही थी। वह जिस लड़के को यह Videos भेजती थी वह शिमला का रहने वाला है।

IMG 20220918 134302 1

हालांकि पुलिस की ओर से फिलहाल किसी तरह के मामला दर्ज होने या गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है।

जब छात्राओं ने उन Videos को इंटरनेट पर देखा तो पूरा मामला सामने आया। इस घटना की वजह से हॉस्टल में रहने वाली 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से एक छात्रा की हालात गंभीर बताई जा रही है। बाकी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

छात्रों ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। छात्रों का कहना है कि इस घटना की शिकायत उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की थी। लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की इसी वजह से छात्राओ का गुस्सा भड़क गया और वह देर रात यूनिवर्सिट पहुंच गए जिस लड़की ने यह Videos बनाए हैं उसे हॉस्टल के कमरे में बंद किया गया है ताकि अन्य छात्र उस पर हमला न कर दें।

देर रात हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड्स को यूनिवर्सिटी के गेट बंद करने पड़े छात्रों ने वहीं खड़े होकर नारेबाजी की इसके बाद पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया छात्रों का गुस्सा और भड़क गया और उन्होंने पीसीआर गाड़ियों को भी पलटाने की कोशिश की Police को स्थिति काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा मामला बड़ा होने के कारण फिलहाल पुलिस की ओर से भी कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular