Homeशहर और राज्यचुनाव की आड़ में सील तोड़कर डाल दिया गया लेंटर, उपाध्यक्ष एवं...

चुनाव की आड़ में सील तोड़कर डाल दिया गया लेंटर, उपाध्यक्ष एवं जोनल अधिकारी की कार्रवाई को दिखाया जा रहा है ठेंगा।

चुनाव की आड़ में सील तोड़कर डाल दिया गया लेंटर, उपाध्यक्ष एवं जोनल अधिकारी की कार्रवाई को दिखाया जा रहा है ठेंगा।

IMG 20240407 193059

Under the pretext of elections, the seal was broken and the lintel was placed. The action of the vice president and zonal officer is being ignored.

 

दरअसल मामला मेरठ विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन खण्ड जोन डी वन क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित भगत जी स्वीट्स के ऊपरी मंज़िल का है जहा सील लगे होने के बाबजूद नियमों को ताक पर रखकर धड़ल्ले से रात्रि में मशीनों द्वारा लेंटर डाल दिया गया।

IMG 20240407 193047

और उसके बाद किसी प्रकार की कार्रवाई नही की गई। आपको बतादें की यह एक बड़ी मार्केट है इसके आधे हिस्से में कुछ माह पूर्व ऐसे ही रात्रि मशीनें लगाकर लेंटर डाल दिया गया था और आज तक धस्तीकरण की कार्रवाई नही की गई है जिसके फाइल फोटो गवाह के रुप में आपके सामने है।

IMG 20240408 134713

चुनाव के चलते अब वही पूर्व की कहानी दोबारा दोहराई गई है भगत जी स्वीट्स के उप्पर सील लगे निर्माण पर रात्रि में लेंटर डाल दिया गया है और कार्रवाई शून्य है प्राधीकरण उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय एवं प्रवर्तन दल जोनल अधिकारी अर्पित यादव की कड़ी सख्ती के बाद भी सील तोड़कर बिना किसी डर के लेंटर डाल दिया गया है। आखिर किसके सरंक्षण में लेंटर डाला गया है। ऐसा प्रतीत होता की सील की कार्रवाई सिर्फ दिखावे की जा रही है। इस बाबत जब क्षेत्रीय अवर अभियंता से इस अवैध निर्माण पर कार्यवाही के बारे जानकारी मांगी गई तो उन्होंने उन्होंने इस निर्माण को पुलिस अभिरक्षा में देने तथा चुनाव के बाद ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करने की बात कही। क्या मेरठ विकास प्राधिकरण इस अवैध निर्माण को ध्वस्त कर पाएगा या पूर्व की तरह किए गए अवैध निर्माण को बक्श दिया गया था इसे भी बक्श दिया जायेगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular