Homeलाइफस्टाइलट्रेवलमेरठ पुलिस कस्टडी से फरार दो बदमाश पुलिस मुठभेड में घायल/गिरफ्तार।

मेरठ पुलिस कस्टडी से फरार दो बदमाश पुलिस मुठभेड में घायल/गिरफ्तार।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

मेरठ पुलिस कस्टडी से फरार दो बदमाश पुलिस मुठभेड में घायल/गिरफ्तार।

IMG 20230218 232617

जनपद मेरठ के थाना टीपीनगर क्षेत्रांतर्गत दिनांक 03.02.2023 को हाईवे पर तीन-चार लूट की घटनायें कारित की गयी थी जिससे संबंधित दो अभियुक्तों को थाना टीपीनगर पुलिस एवं सर्विलांस टीम के द्वारा कल दिनांक 17.02.2023 को गिरफ्तार किया गया था।

देखिए पूरी खबर वीडियो में 👇👇👇

आज दोपहर में जब इन अभियुक्तों को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था तो इन बदमाशों को उनके साथी पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर फरार हो गए थे। इसके उपरांत से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार कुल 04 टीमों का गठन किया गया जिनके द्वारा लगातार इन बदमाशों की चेकिंग व तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में नगर क्षेत्र की अपराध टीम व थाना टीपीनगर पुलिस द्वारा आर0ए0एफ0 कट के पास चैकिंग की जा रही थी।

इसी दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल दिखने पर उसको रोकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार द्वारा अचानक बाइक की स्पीड बढ़ा दी गई। टॉर्च की रोशनी में पहचाना गया तो पाया गया कि यह वही बदमाश है जो आज मेडिकल कराते समय फरार हो गए थे। इनके भागने की सूचना आगे थाना परतापुर पुलिस को दी गई। उक्त सूचना पर थाना परतापुर पुलिस द्वारा तत्परता से काशी टोल के आगे बैरियर लगाकर सघन चेकिंग की जा रही थी कि बाइक सवार बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया।

पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें हिरासत में लेकर तत्काल उपचार हेतु पीएल शर्मा अस्पताल भेजा गया है। दोनों बदमाशों के कब्जे से एक-एक तंमचा 315 बोर मय जिन्दा/खोखा कारतूस व एक मोटर साईकिल सीडी डीलक्स बरामद हुई है।
घायल/गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता

1. नसीमुददीन पुत्र निजाम निवासी मुगलगार्डन पीपलहेडा थाना धौलाना जनपद हापुड। उम्र 30 वर्ष
2. विजय पुत्र प्रेमपाल सिंह निवासी जयभीमनगर थाना भावनपुर जनपद मेरठ। उम्र 20 वर्ष

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular