Homeशहर और राज्यजॉब लगवाने के बहाने महिला को ले गया दूसरे शहर, किया दुष्कर्म...

जॉब लगवाने के बहाने महिला को ले गया दूसरे शहर, किया दुष्कर्म कर बंधक बनाकर रखा, मुंह खोला तो, दी जान से मारने की धमकी।

  • vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।
  • जॉब लगवाने के बहाने महिला को ले गया दूसरे शहर, किया दुष्कर्म कर बंधक बनाकर रखा, मुंह खोला तो, दी जान से मारने की धमकी।IMG 20220911 101646IMG 20220911 101232

Took the woman to another city on the pretext of getting a job, raped and kept her hostage, if she opened her mouth, threatened to kill her.

vijaybharat. जो कहूंगा सच कहूंगा।

जॉब दिलाने का झांसा देकर एक जालसाज एक महीला को अपने साथ भोपाल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे नशीला पदार्थ पिलाकर अपने साथ दूसरे शहर में अपने घर बंधक बनाकर रखा और उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया।

महिला होश में आई तो उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह महिला जालसाज के चंगुल से छूटकर ग्वालियर पहुंची

और घटना की शिकायत पुलिस थाने में की पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बतादे की ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर निवासी 32 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि कुछ दिन से वह जॉब की तलाश में घूम रही थी तभी उसकी मुलाकात नेहरु कालोनी लुनिया चौराहा स्टेशन रोड थाना कोतवाली जिला सीहोर में रहने वाले देव उर्फ संजू कौशल पुत्र सुरेन्द्र कौशल से हुई थी।

देव ने उसकी जॉब लगवाने का वादा किया और उसे इंटरव्यू के नाम पर भोपाल ले गया। साथ ही बताया कि छह से सात दिन उसे काम सिखाया जाएगा, इसलिए वह अपनी एक्टिवा गाड़ी भी अपने साथ ले गई थी। यहां पर देव ने उसके साथ जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोशी की हालत में अपने घर सीहोर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और बंधक बनाकर रखा।

इस बीच उसने उसके सोने के जेवर, 30 हजार रुपए की नगदी और एक्टिवा अपने पास रख ली। किसी तरह मौका लगा तो पीडि़ता वहां से भागकर ग्वालियर पहुंची और जब उसकी हालत ठीक हुई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular