Homeशहर और राज्यछुप-छुप कर पत्नी प्रेमी से कर रही थी इश्क, पति ने प्रेमी...

छुप-छुप कर पत्नी प्रेमी से कर रही थी इश्क, पति ने प्रेमी के साथ किया खौफनाक काम।

छुप-छुप कर पत्नी प्रेमी से कर रही थी इश्क, पति ने प्रेमी के साथ किया खौफनाक काम।

IMG 20230520 062600The wife was secretly in love with the lover, the husband did a terrible thing with the lover.

पति-पत्नी और वो का एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक शादीशुदा महिला छुप-छुप कर अपने प्रेमी से मिलती थी। जब इसकी जानकारी उस महिला के Husband को हुई तो उसने प्रेमी को घर बुला लिया। उसे पहले शराब पिलाई फिर Wife के सामने ही उसका गला रेतकर हत्या कर दी।

IMG 20230520 062518

इसके बाद हत्या को हादसा दिखाने के लिए Body को रेलवे ट्रैक पर रख दिया। लोगों ने ट्रैक पर शव देख Police को सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो हत्या का खुलासा हो गया। Husband Wife दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना जौनपुर के जफराबाद क्षेत्र की है। बताया गया है इजरी गांव निवासी Sandeep Kumar (30) आटोरिक्शा चालक था। क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विवाहिता से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि महिला के Husband को इसकी जानकारी हुई तो उसने संदीप की हत्या करने की साजिश रची।

IMG 20230520 062440

Wednesday की शाम संदीप को महिला के पति ने घर बुलाया, घर पर दोनों ने शराब पी। जब संदीप नशे में हो गया तो महिला के सामने ही उसके Husband ने संदीप की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद Sandeep का शव उसी की बाइक पर लादकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। गुरुवार सुबह लोगों ने शव देख Police को सूचना दी।

IMG 20230520 062535

मौके पर पहुंची Police ने body को पीएम के लिए भेजकर जांच में जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने महिला के घर से खून लगा चाकू बरामद कर लिया।
Police के अनुसार दोनों आरोपी फरार हैं। मृतक Sandeep की मां कलावती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि महिला के साथ संदीप का अवैध संबंध था।

उसका पति पत्नी से अवैध रिश्ते के बदले मेरे बेटे से पैसों की मांग कर रहा था। पैसा नहीं देने पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

नौचंदी मेला अब पूरी तरह से अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यहां पर रोज बड़ी संख्‍या में लोग अपने परिवार के साथ मेला देखने पहुंच रहे हैं।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular