Homeशहर और राज्यबाइक पर जा रहे युवक की पत्नी के साथ कार सवार बदमाशों...

बाइक पर जा रहे युवक की पत्नी के साथ कार सवार बदमाशों ने की छेड़छाड़, शिकायत करने पर छुरी से हमला कर आरोपी फरार।

बाइक पर जा रहे युवक की पत्नी के साथ कार सवार बदमाशों ने की छेड़छाड़, शिकायत करने पर छुरी से हमला कर आरोपी फरार।

IMG 20240501 005120

The wife of a youth going on a bike was molested by miscreants in a car. When she complained, the accused attacked her with a knife and fled.

#Meerut जनपद के परतापुर क्षेत्र में सोमवार देर रात मेरठ निवासी कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार पति पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके पांच हजार रुपए भी लूट लिए थे।

IMG 20240501 005144

घटना के दौरान पीड़ित ने आरोपियों का वीडियो बना लिया मंगलवार Tuesday सुबह पीड़ित ने आरोपियों की पहचान कराई, जिसके बाद पीड़ित अपने साथियों के साथ शिकायत करने आरोपियों के घर पहुंच गया, शिकायत करने पर आरोपियों ने पीड़ित और उसके साथियों पर पशु काटने वाले छुरे से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने दो की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

IMG 20240501 005052

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी का रहने वाला युवक सोमवार देर रात अपनी ससुराल से पत्नी को बाइक से लेकर मेरठ अपने घर आ रहा था। पीड़ित का आरोप है कि मुरादनगर से एक धीरे से कार उसकी बाइक के पीछे लग गई, और कार में सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक पर तंज करते हुए उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

पीड़ित ने परतापुर थाना क्षेत्र स्थित हाईवे के निकट अपनी बाइक रोककर कार सवार आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके पांच हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए, लेकिन उस दौरान पीड़ित युवक ने आरोपियों का वीडियो बनाकर उनकी कार का फोटो भी खींच pलिया।

सुबह पीड़ित ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कराई पीड़ित को जानकारी मिली कि आरोपियों का एक साथी ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित तारापुरी का रहने वाला मोनू है, आरोपी के बारे में जानकारी मिलने पर पीड़ित अपने साथियों के साथ आरोपी मोनू के घर शिकायत लेकर पहुंचा।

IMG 20240501 005120 1

इस दौरान मोनू ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पीड़ित और उसके साथियों पर पशु काटने वाली छूरी से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पीड़ित उसका दोस्त समीर, फैसल और सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां से डॉक्टर ने दो की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कुछ लोगों पर धारदार हथियार से हमला हुआ है। मामला संज्ञान में आया है। घायलों को उपचार के लिए भिजवा दिया गया है, आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular