Homeशहर और राज्यशिक्षक की पत्नी ने रोटी बनाने वाले बेलन से पति का गला...

शिक्षक की पत्नी ने रोटी बनाने वाले बेलन से पति का गला दबाकर कर दी हत्या।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

शिक्षक की पत्नी ने रोटी बनाने वाले बेलन से पति का गला दबाकर कर दी हत्या।

IMG 20230407 090644

The teacher’s wife strangled her husband to death with a rolling pin.l

शिक्षक पति को शराब की ऐसी लत लगी कि आए दिन पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। रोज-रोज के झगड़े और मारपीट से आहत शिक्षक की पत्नी ने रोटी बनाने वाले बेलन से पति का गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

हैरान कर देने वाला यह मामला छत्तीसगढ़ के गारियाबंद का है। पुलिस ने बताया कि मृतक सनत सोनवानी उम्र 47 वर्ष जिला कवर्धा का रहने वाला था। 2013 से वह देवभोग ब्लॉक में सरकारी शिक्षक के रूप में तैनात था। वर्तमान में सनत सोनवानी पत्नी और दो बच्चों के साथ राजापारा मोहल्ले में किराए पर रहते रहता था।

पुलिस ने बताया कि सनत को शराब पीने की लत थी‚ जिसके चलते वह पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। रोज-रोज की मारपीट से पत्नी बुरी तरह से परेशान थी। पुलिस ने बताया कि सोमवार को भी सनत सोनवानी स्कूल गया था लेकिन शराब पीकर वह स्कूल में ही सो गया।

गांव वालों की सूचना पर पत्नी और पड़ोसी उसे उठाकर लाए थे। पुलिस ने बताया कि घर आने के बाद सनत सोनवानी ने पत्नी के साथ झगड़ा किया‚ जिसके चलते पत्नी ने बेलन उठाकर सनत गोस्वामी की पिटाई करनी शुरू कर दी और बाद में बेलन से ही उसका गला दबा दिया। हत्या के बाद घबराई पत्नी पड़ोसियों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular