Homeदेशछात्र के आरी से टुकड़े टुकड़े कर अलग अलग जगह फेंके, टुकड़ों...

छात्र के आरी से टुकड़े टुकड़े कर अलग अलग जगह फेंके, टुकड़ों को तलाश रही पुलिस।

छात्र के आरी से टुकड़े टुकड़े कर अलग अलग जगह फेंके, टुकड़ों को तलाश रही पुलिस।

IMG 20221215 212353

The student was cut into pieces with a saw and thrown everywhere, the police is searching for the pieces.

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में राधा एंक्लेव में किराये पर रहने वाले पीएचडी के छात्र अंकित खोखर (35) की उसके मकान मालिक उमेश शर्मा ने एक करोड़ के लिए हत्या कर आरी से शव के चार टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिए। आरोपी ने छात्र के दो टुकड़े मसूरी गंगनहर और एक टुकड़ा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर जबकि उसका धड़ खतौली में फेंकना बताया है। पुलिस आरोपी उमेश और प्रवेश को हिरासत में लेकर टुकड़ों को तलाश रही है। हालांकि छह अक्तूबर से लापता बताए गए अंकित के शव के टुकड़े अभी नहीं मिले हैं।

IMG 20221215 212411 2

मृतक अंकित खोखर 👆

जानकारी के अनुसार, मोदीनगर में एक पीएचडी का छात्र अंकित छह अक्टूबर को लापता हो गया था। वह राधा एनक्लेव में उमेश शर्मा के मकान में किराए पर रहता था। उमेश के वह जीजा और उसकी पत्नी को अपनी बहन बोलता था। वह उमेश पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करता था। वहीं आरोपित उमेश लोगों से रुपये दोगुने करने के नाम पर ठगी करता था। उसपर लाखों का कर्ज होने के कारण आए दिन लोग उसके घर आकर हंगामा करते थे। उमेश को पता चला कि अंकित के पास एक करोड़ रुपये हैं। तो उसकी नीयत फिसल गई और उसने उमेश की हत्या की साजिश रची।

IMG 20221215 212438 1

आरोपी उमेश शर्मा 👆

आरोपी उमेश ने बताया कि उसने पहले से तय कर रखा था कि छह अक्तूबर को ही साजिश को अंजाम देगा। पांच अक्टूबर को वह पार्टी के बहाने अंकित के पास गया और बातों में लगाकर उसके पीछे जाकर उसका गला दबा दिया। अंकित थोड़ी देर तड़पा और फिर उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद उमेश अपने घर में गया और आरी लेकर आया। हत्या के बाद पहले उसकी गर्दन काटकर अलग की। शरीर से पूरा खून निकल जाने के बाद हाथ, पैर, और धड़ को अलग-अलग कर सफेद पन्नी में चारों टुकड़े पैक कर पूरा कमरा साफ किया

IMG 20221215 212331 1

जिसके पश्चात वह अपने एक दोस्त की कार मांग कर लाया और वहां से खतौली पहुंचकर वहां पहला टुकड़ा (धड़) फेंका। इसके बाद यू-टर्न लेकर मसूरी पहुंचा और अंकित के शरीर से कटे हाथ और पैर को डासना के पास मसूरी गंगनहर में फेंके। इसी के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर उसका सिर फेंका। इस दौरान कार की डिग्गी खून से सन गई थी। घटना के दो दिन बाद उसने अपने दोस्त को कार लौटाई। पुलिस कार की भी तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि उसने पूछताछ में हत्या के पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बता दिया है। इसके बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी उमेश ने कहा कि उसने यू-ट्यूब पर एक फिल्म में देखा था कि अगर हत्या के बाद किसी का शव बरामद न हो तो पुलिस कार्रवाई नहीं कर सकती है। उसने बताया है कि यह काम उसने अकेले किया। हालांकि, पुलिस को इस पर यकीन नहीं है। पुलिस का मानना है कि इसमें उसकी पत्नी और दोस्त भी साथ रहे होंगे। शव के टुकड़े बरामद होने के बाद उससे फिर से पूछताछ होगी। पत्नी और दोस्त को भी पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। अभी पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती अंकित के शव के टुकड़े बरामद करने की है। जिसके लिए पुलिस उसे लेकर टुकड़ों की तलाश में जगह जगह घूम रहीं हैं

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular