Homeशहर और राज्यकॉलोनी के मकानों की हो रही गलत जांच को लेकर कॉलोनी वासियों...

कॉलोनी के मकानों की हो रही गलत जांच को लेकर कॉलोनी वासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जाकर दिया ज्ञापन।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

कॉलोनी के मकानों की हो रही गलत जांच को लेकर कॉलोनी वासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जाकर दिया ज्ञापन।IMG 20220920 WA0603

The residents of the colony went to the District Magistrate’s office regarding the wrong investigation of the houses of the colony.

मेरठ:- आज काशीराम कॉलोनी लोहिया नगर के सैकड़ों नीवासी जिलाधिकारी मेरठ कलेक्ट्रेट कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कालोनी वासियों के साथ पहुंचे राम आर्यदेव व बृजेश कुमार ने बताया कि कॉलोनी वासियों को यह मकान 2010 में आवंटन कराए गए थे, जो पात्र लाभार्थी अपने मकानों में परिवार के साथ गुजर-बसर कर रहे हैं।

इसी के चलते अब इन मकानों की हो रही जांच के लिए एमडी विभाग डूडा विभाग और नगर निगम विभाग की टीम गठित की गई है, कालोनीवासियों ने कहा की यह टीम मकानों की जांच सही तरीके से नहीं कर रहे जो पात्र लाभार्थीअपने मकानों में रह रहे हैं। उनके मकानों पर नोटिस लगा रहे हैं। जबकि लाभार्थी अपने आवंटित हुए मकानों में खुद रह रहे है।

IMG 20220920 WA0609

लेकिन जो टीम जांच कर रही है वह लाभार्थियों की कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं है। आज इसी गलत जांच को लेकर कॉलोनी के कुछ जिम्मेदार लोग जिनमें आर्यदेव श्री राम बृजेश कुमार कुछ कॉलोनी वासियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपर जिला मजिस्ट्रेट से मिले और उन्होंने गलत हो रही जांच को सही जांच कराने की मांग की इसी को लेकर आज उन्होंने इकट्ठे होकर अपनी मांग रखते हुए अपर जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा, कालोनीवासियों को उन्होंने कहा कि किसी के साथ कुछ भी गलत नहीं होगा जो पात्र लाभार्थियों का उसका मकान उसी का होगा, उन्होंने जांच सही कराने के आदेश दे दिए हैं। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से कॉलोनी निवासी आर्यदेव बृजेश कुमार और श्री राम ने कहां की जब से काशीराम कॉलोनी लोहिया नगर मैं लाभार्थी अपने मकानो में रह रहे हैं।

 

आज तक कोई भी प्रशासनिक अधिकारी ने कॉलोनी की तरफ किसी भी तरह का ध्यान नहीं दिया है चाहे वह विकास का काम हो या साफ सफाई का काम हो कॉलोनी के सभी पार्क पूरी तरह खराब हुए पड़े हैं पार्कों में गंदगी रास्तों में गंदगी पीने के पानी की बड़ी किल्लत जोकि ऊपर छत तक पानी नहीं पहुंच रहा जिससे लोगों को पानी लेने में बड़ी ही दिक्कत परेशानी का सामना करना पड़ता है, खंभों पर स्ट्रीट लाइट जो काफी समय से खराब पड़ी है। कॉलोनी के समीप बने नाले की दीवार पूरी तरह नाले में गिरी पड़ी है। और नाला गंदगी से भरा हुआ है। सीवर लाइने बंद पड़ी है।

IMG 20220920 WA0605

आज तक कॉलोनी के विकास पर किसी भी तरह का ध्यान नहीं रखा गया, नाहीं कॉलोनी वासियों के लिए साफ सफाई का आज तक कोई भी ध्यान नहीं दिया गया जिससे कॉलोनी वासियों रोष है। और उन्हे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कालोनी वासियों ने अपनी आप बीती जिलाधिकारी को सुनाई और मकानों की जांच सही तरह से हो, जिससे की लाभार्थी को जगह जगह भटकना ना पड़े हैं और उनको वहां रहने दिया जाए

ज्ञापन देने वालों में आफताब मुंशी, मुनव्वर, मुमताज, नानक चंद, असलम, प्रदीप कुमार, अरविंद सक्सैना, दिनेश कुमार, हरपाल पंडित, सुनीता वर्मा, मीनाक्षी, आदि लोग शामिल रहे।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular