Homeशहर और राज्यनैनीताल बैंक की पुनर्निर्मित एव नवसुसज्जित न्यू कोंडली शाखा का उदघाटन कोंडली किराना...

नैनीताल बैंक की पुनर्निर्मित एव नवसुसज्जित न्यू कोंडली शाखा का उदघाटन कोंडली किराना मार्केट में किया गया।

नैनीताल बैंक की पुनर्निर्मित एव नवसुसज्जित न्यू कोंडली शाखा का उदघाटन कोंडली किराना मार्केट में किया गया।

IMG 20240407 113500

The renovated and newly equipped New Kondli branch of Nainital Bank was inaugurated at Kondli Kirana Market.

Picsart 24 04 07 11 44 26 162

आज दिल्ली के न्यू कोंडली में नैनीताल बैंक की पुनर्निर्मित एव नवसुसज्जित न्यू कोंडली शाखा का उदघाटन कोंडली किराना मार्केट में किया गया इस मौके पर बैंक के प्रबंध-निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी निखिल मोहन द्वारा दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया इस दौरान निखिल मोहन ने इस अवसर पर प्रतीक स्वरूप फीता काटा तथा उदघाटन से संबन्धित अन्य औपचारिकताएँ पूरी की।

IMG 20240407 113413

आपको बता दें नैनीताल बैंक की देश के 4 राज्यो में 170 से ज्यादा ब्रांच है नैनीताल बैंक लोगो के लिए जनहित से जुड़ी काफी योजनाएं भी समय समय पर लाता रहता है जिससे लोगो के प्रति नैनीताल बैंक प्यार और विश्वास ज्यादा बढ़ता जा रहा है।

इस अवसर पर आयोजित समारोह में इलाके के कई गणमान्य नागरिकों, प्रमुख ग्राहकों एवं अन्य उपस्थित आगंतुकों को संबोधित करते हुए निखिल मोहन नें बैंक की महत्वाकांक्षी योजनाओं के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि बैंक आम आदमी के विकास हेतु अनेक योजनाओं के माध्यम से औद्योगिक एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को सरल एव सस्ती दरों पर ऋण सुविधाए प्रदान करने हेतु कृत संकल्प है। इस अवसर पर ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने एवम वित्तीय समावेशन को आगे बढ़ाने के लिए बैंक द्वारा वित्तीय समावेश मॉड्यूल का भी अनावरण किया गया।

IMG 20240407 113500 1

इस अवसर पर दीपक पंत (मुख्य संचालन अधिकारी) अजय सेठ (क्षेत्रीय प्रबंधक) अरुण कुमार अरोरा (उपक्षेत्रीय प्रबंधक) श्रीमती रूचि सिंह(क्षेत्रीय ऋृण प्रबंधक) शाखा प्रबंधक हिमांशु दुर्गापाल (न्यू कोंडली) सहित अनेक ग्राहक एवं बैंक के अनेक अधिकारी तथा कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular