Homeशहर और राज्यदहेज में लाखों रुपये व कार की मांग को लेकर नवविवाहिता को...

दहेज में लाखों रुपये व कार की मांग को लेकर नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

दहेज में लाखों रुपये व कार की मांग को लेकर नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

IMG 20230806 130603

The newly married woman was thrashed and thrown out of the house for demanding lakhs of rupees and a car in dowry.

विवाहिता ने थाना पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा कि उसके सुसरालिये दहेज में 15 लाख रुपये की नगदी और स्विफ्ट कार की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते हैं। शनिवार सुबह आरोपितों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया, जिसके बाद वह सीधे मायके आ गई। पीड़िता की तहरीर पर थाना पुलिस ने बिजनौर निवासी आरोपित पति समेत पांच सुसरालियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामला मुरादाबाद के थाना कांठ क्षेत्र का बताया जा रहा है।
थाना कांठ क्षेत्र के सलेमपुर निवासी नसीम अहमद की बेटी नाहिद फातिमा का निकाह बिजनौर जनपद के थाना धामपुर के ग्राम नींदडू निवासी जमील मिस्त्री के बेटे के साथ 22 नवंबर 2021 को हुआ था।

IMG 20230806 130543

आरोप है कि दहेज में समर्थ अनुसार सभी आवश्यक सामान मायके पक्ष की ओर से दिया गया था लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दहेज से संतुष्ट नहीं थे। पति तथा ससुराल पक्ष के लोग नवविवाहिता को 15 लाख नकद एवं एक स्विफ्ट कार की मांग को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे। शनिवार को उन्होंने फातिमा को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

थाना कांठ एसएचओ संजय कुमार पंचाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर बिजनौर निवासी आरोपित पति समेत पांच सुसरालियों पर मुकदमा दर्ज कर किया गया है। और जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular