Homeशहर और राज्यविधवा बहू का गला काटकर हाथों में सिर लेकर पहुंची सास थाने...

विधवा बहू का गला काटकर हाथों में सिर लेकर पहुंची सास थाने किया सरेंडर।

vijaybharat.in पर देखिए देश दुनिया की सभी खबरें।

विधवा बहू का गला काटकर हाथों में सिर लेकर पहुंची सास थाने किया सरेंडर।

The mother-in-law who reached the police station surrendered after slitting the throat of the widowed daughter-in-law.Picsart 22 08 13 18 44 34 551

एक महिला ने अपनी ही विधवा बहू की हत्या कर उसका कटा सिर हाथो में लेकर थाने सरेंडर करने पहुंच गई।

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा मर चुका है और उसकी बहू के किसी और के साथ संबंध थे। पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

In Andhra Pradesh, a woman murdered her own widowed daughter-in-law and reached the police station to surrender her severed head in her hands. The incident caused a sensation in the area. The woman told the police that her son was dead and that her daughter-in-law was having an affair with someone else. The police have registered a murder case against the woman.

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिला एसपी ने घटना के बारे में बताया कि रायचोटी नगरपालिका सीमा के कोठाकोटा रामपुरम इलाके की रहने वाली आरोपी महिला का नाम सुब्बम्मा है।

महिला ने कबूल किया कि उसने संपत्ति विवाद को लेकर अपनी बहू वसुंधरा (35 वर्ष) की हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि मृतक महिला और उसकी आरोपी सास दोनों एक ही घर में रह रहे थे।

मृतका की दो बेटियां हैं और पति की मौत हो गई है। सास को शक था कि उसकी बहू के मल्ली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। और वसुंधरा परिवार की संपत्ति उसके नाम पर कर देगी। उसको डर था कि उसकी पोतियों के साथ अन्याय होगा।

यह भी बताया गया कि हाल ही में किसी बात को लेकर सास और बहू का काफी झगड़ा भी हुआ था। जिससे आरोपी महिला काफी नाराज थी।

आरोपी महिला को डर था कि उसकी बहू उस पर हमला कर सकती है। उसने बताया कि वह सही मौके का इंतजार करने लगी और सही मौका पाकर उसने अपनी बहू की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी सास सुब्बम्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular