Wednesday, August 17, 2022
Advertisement
Homeशहर और राज्यबच्चों के पिता ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर खुद को...

बच्चों के पिता ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर खुद को भी गोली मारी, दोनों का शव एक दूसरे से लिपटा हुआ मिला।

विजय भारत न्यूज़ जो कहूंगा सच कहूंगा।

बच्चों के पिता ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर खुद को भी गोली मारी, दोनों का शव एक दूसरे से लिपटा हुआ मिला।Picsart 22 07 16 01 50 39 526

Police Station परीक्षितगढ़ के गांव दुर्वेशपुर में Friday की सुबह सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

पांच बच्चों के Father ने प्रेमिका महिला को गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। दोनों का शव एक दूसरे से लिपटा हुआ मिला।

बतादे की Police and Forensic विभाग की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही हैं। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।

जानकारी के मुताबिक दोनों में पहले से संबंध था। महिला अब उससे दूरियां बना रही थी, इसी को लेकर वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।

बताया गया की दरवेशपुर निवासी महिला Friday की Morning 6.30 बजे घर से खेत में गोबर डालने गई थी। इसी दौरान गांव का Kiran Pal वहां पहुंच गया। पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद किरण ने महिला पर गोली चला दी।

महिला बचकर भागी तो किरण ने पीछा किया। आगे जाकर महिला को रोकने के बाद गोली मार दी। इससे महिला जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई उसकी लाश के बगल में ही किरण पाल ने खुद को भी गोली मार ली और महिला की लाश के ऊपर ही गिर गया।

इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची Police ने दोनों को Post-Mortem के लिए भेज दिया।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular