Homeशहर और राज्यससुर एक माह तक लूटता रहा बहू की आबरू, शर्मनाक: सुनने वालों...

ससुर एक माह तक लूटता रहा बहू की आबरू, शर्मनाक: सुनने वालों के उड़े होश।

ससुर एक माह तक लूटता रहा बहू की आबरू, शर्मनाक: सुनने वालों के उड़े होश।

IMG 20230810 223743           symbolic images social media

The father-in-law kept looting the daughter-in-law’s pride for a month, shameful: the listeners were shocked.

Meerut जनपद के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में ससुर ने मानवता को किया शर्मसार। आरोपी ससुर ने अपनी बहू के साथ लगभग एक माह तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस Police व परिजनों को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। वहीं बुधवार Wednesday को पीड़िता अपने परिजनों संग थाने पहुंचीं और आरोपी ससुर के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई।

IMG 20230810 223812              सांकेतिक चित्र सोशल मीडिया 

जानकारी के अनुसार: बुलंदशहर के स्याना निवासी एक व्यक्ति ने बुधवार Wednesday को थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी लगभग 2 साल पूर्व शोभापुर गांव निवासी निशांत पुत्र जबर सिंह के साथ की थी। शादी के 2 साल के बाद भी दंपती के कोई बच्चा नहीं हुआ था। और आरोपी ससुर अपनी बहू पर गलत नियत रखता था।

आरोप है कि लगभग 1 महीना पूर्व घर के सभी सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर पर आरोपी ससुर व विवाहिता थी। आरोपी ससुर ने मौका पाकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी पति व अन्य को देने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी ससुर ने लगभग एक माह तक विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया।

2 दिन पूर्व विवाहिता ने अपनी भाभी को फोन Phone कर मामले की जानकारी दी। विवाहिता की बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद परिजन उसके घर पहुंचे, जहां दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। और थाने के बाहर भी आरोपी पक्ष के लोग पीड़ित पक्ष को धमका रहे थे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर दिया है। और विवाहिता को मेडिकल के लिए police ने भेज दिया।

कंकरखेड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आरोपी Police हिरासत में है। गुरुवार यानी आज आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

Kankarkheda police station in-charge Ajay Kumar says that a case has been registered. The accused is in police custody. Thursday means today the accused will be sent to jail.

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular