Homeशहर और राज्यखेत मे मिट्टी के अंदर से निकला जिंदा बच्चा जिसे देख किसान...

खेत मे मिट्टी के अंदर से निकला जिंदा बच्चा जिसे देख किसान व ग्रामवासी घबरा गए और पुलिस को दी सूचना।

विजय भारत news जो कहूंगा सच कहुगा।

खेत मे मिट्टी के अंदर से निकला जिंदा बच्चा जिसे देख किसान व ग्रामवासी घबरा गए और पुलिस को दी सूचना।

The farmer and the villagers were terrified on seeing the child who came out from inside the soil in the field and informed the police.Picsart 22 08 06 13 07 35 808

किसान जब अपने खेत का दौरा कर रहा था तभी उसे खेत में मिट्टी के अंदर से बाहर की तरफ एक छोटा सा हाथ दिखाई दिया। यह देख किसान घबरा गया और शोर मचा दिया शोर सुन काफी लोग एकत्रित हो गए और मिट्टी को हटाया। तो मिट्टी के अन्दर से जिंदा बच्चा निकला जिसे देख एसा लगा की जैसे इस बच्चे को जिंदा दफ़न किया गया था।

मिट्टी में दफ़न होने के बाद भी बच्चे की जान बच गई।
जो एक चमत्कार से कम नहीं

जानकारी के मुताबिक गुजरात के साबरकांठा क्षेत्र के गंभोई गांव के एक खेत में एक बच्चे के जिंदा दफन होने के बाद police ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुबह खेत में पहुंचने पर बच्चे को एक किसान ने देखा। कीचड़ के बाहर एक छोटा सा हाथ देखकर उसने दूसरों की मदद से उस जगह की खुदाई की, ताकि एक जीवित शिशु की जान बच सके। इसके बाद वह बच्चे को हिम्मतनगर सिविल अस्पताल ले गए।

जहां उसका इलाज किया जा रहा है। गंभोई पुलिस उपनिरीक्षक सीएफ ठाकोर ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हमें सूचना मिली थी कि हितेंद्र सिंह के खेत में एक शिशु को जिंदा दफना दिया गया था। शिशु को बचा लिया गया और अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने हितेंद्र सिंह और अन्य स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अधिकारी ने कहा की एक बार माता-पिता या मां की पहचान हो जाने के बाद एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की जाएगी और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं पर कार्रवाई की जाएगी।

किसान हितेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया गुरुवार की सुबह जब मैं खेत का निरीक्षण कर रहा था। तो मैंने एक बच्चे का हाथ देखा। मैंने एक बिजली वितरण कंपनी के कार्यालय के कर्मचारियों से मदद मांगी, जो मेरे खेत के ठीक बगल में है। वह सभी दौड़ पड़े और उनमें से एक ने बच्चे को बचाया।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular