Homeलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसपश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा अधिवक्ता Association का प्रतिनिधि मंडल ज़िलाधिकारी से मिला।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा अधिवक्ता Association का प्रतिनिधि मंडल ज़िलाधिकारी से मिला।

vijaybharat.in पर देखिए देश दुनिया की खबरे।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा अधिवक्ता Association का प्रतिनिधि मंडल ज़िलाधिकारी से मिला।

IMG 20220929 194916

बतादे की आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा अधिवक्ता Association का प्रतिनिधि मंडल समाज में व्याप्त जैन समस्याओं को लेकर ज़िलाधिकारी जनपद मेरठ से मिलने उनके कैम्प कार्यालय पहुंचे।

वार्ता बेहद सकारात्मक ऊर्जावान रही जन समस्याओं से अवगत कराते हुए अधिवक्ताओं ने कहा की मेरठ में वायु और जल प्रदूषण बहुत अधिक हो रहा है वैध ओर अवैध फैक्ट्रियां कारख़ाने वायु को प्रदूषित कर रहे है। भूमिगत जल पीने योग्य नहीं रह गया है। जनता को साँस लेने में परेशानी हो रही है। दूषित जल पीने से व्यक्ति बीमार होता जा रहा है
जनपद में अवैध Trauma Center और Nursing Home बड़ी संख्या में खुल चुके है।

जहां लाचार ओर बीमार व्यक्तियों का शोषण हो रहा है “ हेलो अवैध ambulance बड़ी मात्रा में हॉस्पिटल के लिए दलालों का काम करके बीमार ओर घायल व्यक्तियों को भारी कमीशन लेकर बेच देते है। और मेरठ में अवैध निर्माण भारी संख्या में हो रहे है।लेकिन एम॰डी॰ए॰ के कर्मचारी मिलीभगत कर कार्यवाही को शिथिल करके ख़ानापूर्ति कर रहे है।

उपरोक्त सभी विषयों पर गम्भीर चर्चा हुई ज़िलाधिकारी महोदय ने 12 /10/2022 को पुनः शाम को अपने कैम्प कार्यालय पर सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को तलब करने के आदेश दिये है। जिसमें अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मंडल भी शामिल रहेगा। प्रतिनिधि मंडल में राम कुमार शर्मा, अशोक पंडित, जगदीश प्रसाद, अरविंद शर्मा, विरेंद्र आदि अधिवक्ता शामिल रहें ।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular