Homeकरियरसितंबर में होगा सबसे बड़ा राशि परिवर्तन, सभी 12 राशियां होंगी प्रभावित,...

सितंबर में होगा सबसे बड़ा राशि परिवर्तन, सभी 12 राशियां होंगी प्रभावित, देखें अपनी राशि का हाल।

vijaybharat.in पर देखिए देश दुनिया की सभी खबरे।

सितंबर में होगा सबसे बड़ा राशि परिवर्तन, सभी 12 राशियां होंगी प्रभावित, देखें अपनी राशि का हाल।Picsart 22 09 15 22 28 03 196

The biggest zodiac change will happen in September, all 12 zodiac signs will be affected, see the condition of your zodiac.

ज्योतिष में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। सितंबर माह का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन होने जा रहा है। 17 सितंबर 2022 को सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होगी।आइए जानते हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन से कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल……….

मेष राशि- आत्म संयत रहें। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहने की संभावना है।

वृष राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। मन प्रसन्न तो रहेगा, परंतु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मिथुन राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। मन में नकारात्मक विचारों से भी बचें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

कर्क राशि- रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी तथा आय में वृद्धि भी हो सकती है। खर्चे भी बढ़ेंगे।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिल सकता है।

कन्या राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। आय में वृद्धि हो सकती है। कारोबारी क्षेत्र में सम्मान मिल सकता है।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परंतु मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आपसी सहयोग भी रहेगा। आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि- मन अशांत रहेगा। आत्म संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि- मन अशांत रहेगा। आत्म संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। संतान के स्वास्थ्य का घ्यान रखें।

मकर राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परंतु आत्म संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में भी वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग भी मिल सकता है।

कुंभ राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्म विश्वास भी बहुत रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular