Homeकरियरवर्धमान एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विशाल प्रांगण में शिक्षक दिवस' बहुत...

वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विशाल प्रांगण में शिक्षक दिवस’ बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

IMG 20220905 220703IMG 20220905 220729विजय भारत न्यूज जो कहूंगा सच कहूंगा।

वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विशाल प्रांगण में शिक्षक दिवस’ बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।IMG 20220905 220347

Teacher’s Day was celebrated with great enthusiasm in the spacious courtyard of Vardhman Academy Senior Secondary School.

आज दिनांक 5 सितंबर, 2022 को जनपद मेरठ के रेलवे रोड स्थित वर्धमान एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विशाल प्रांगण में शिक्षक दिवस’ बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

1 महान शिक्षक डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिवस को शिक्षक दिवस के रूप में मनाने की परंपरा विगत वर्षों से चली आ रही है। अतः 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के रूप में संपूर्ण भारत में शिक्षकों के लिए विद्यार्थियों के द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपना आदर व सम्मान प्रदर्शित किया जाता है।

ऐसे ही विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम विद्यार्थियों के द्वारा शिक्षकों के सम्मान में प्रस्तुत कर शिक्षक दिवस का भव्य आयोजन वर्धमान अकैडमी रेलवे रोड में किया गया।

विद्यालय की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार जैन, सचिव अतुल कुमार जैन ने कार्यक्रम में उपस्थित रहकर समस्त शिक्षक व शिक्षिकाओं को शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी तथा विद्यार्थियों के प्रति अपने कर्तव्य को स्मरण में रखते हुए विद्यालय की उन्नति में सहयोग करने को प्रेरित किया।

विद्यार्थियों ने भी अपनी प्रस्तुतियों तथा विभिन्न गेम्स के माध्यम से शिक्षकों का मनोरंजन किया। अनेक शिक्षक व शिक्षिकाओं ने भी अपनी मनभावन प्रस्तुतियों से वातावरण को आनंदमय में बना दिया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती रुपाली चौधरी ने भी अपने संभाषण में समस्त शिक्षक व शिक्षिकाओं को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए विद्यार्थियों व विद्यालय के प्रति अपने कर्तव्य के प्रति जागरूक रहकर विद्यालय को निरंतर प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए कहा।

 

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular