Homeलाइफस्टाइलट्रेवल#Goldके बिस्कुटो के साथ पकड़ा Smuggler, Dubai से ला रहा था Gold...

#Goldके बिस्कुटो के साथ पकड़ा Smuggler, Dubai से ला रहा था Gold इंदौर एयरपोर्ट पर पकड़ा।

#Goldके बिस्कुटो के साथ पकड़ा Smuggler, Dubai से ला रहा था Gold इंदौर एPicsart 22 07 12 09 06 45 260यरपोर्ट पर पकड़ा।

दुबई से ला रहा था Gold इंदौर एयरपोर्ट फ्लाइट में सवार एक Passenger को करीब 1. Kg 233 ग्राम सोने के बिस्किटो के साथ पकड़ा।

बताया गया की इस तस्कर ने सोने के बिस्किट सीट के नीचे छुपाकर रखे थे। उसने इसी उड़ान से यहां से Delhi के लिए भी सीट बुक की थी।

दुबई से इंदौर आने के बाद Air India का यह विमान दिल्ली के लिए रवाना होता है। तस्कर ने दिल्ली जाने के लिए इस विमान में इतनी ही सीट बुक की थी।

ताकि वह आसानी से दिल्ली में Gold लेकर निकल सके, लेकिन खुफिया जानकारी के आधार पर विमान और Customs विभाग की जांच में Gold पकड़ा गया।

तस्कर को टीम ने पकड़ा इसे राजस्व खुफिया (डीआरआई) की टीम को सौंप दिया गया है, जो आगे की जांच कर रही है।

बताया गया की एयर इंडिया की उड़ान (AI-904) Dubai से अंतरराष्ट्रीय उड़ान के रूप में प्रत्येक Saturday शाम 7.35 बजे इंदौर पहुंचती है।

मिली जानकारी के मुताबिक यात्री का नाम दीपचंद निवासी झुंझुनू राजस्थान है। इसके पास मिले Gold के बिस्कुट का कुल वजन एक किलो 233 ग्राम है। इस यात्री उड़ान से आने के बाद टीम नियमानुसार indore में उतरी, सभी यात्रियों के साथ टीम ने उसके सामान और उसकी पूरी जांच की, लेकिन जांच में कुछ नहीं मिला। नियमों के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय उड़ान के आने पर विमान की भी पूरी तरह से जांच की जाती है, वहीं जिन यात्रियों को इस विमान से Delhi जाना है, उन्हें भी indore में उतरने के बाद पूरी जांच से गुजरना पड़ता है और विमान में वापस बैठना होता है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular