Homeशहर और राज्यबढ़ते अपराधों के विरोध में शिवसेना ने घेरा एसoएसoपी कार्यालय।

बढ़ते अपराधों के विरोध में शिवसेना ने घेरा एसoएसoपी कार्यालय।

बढ़ते अपराधों के विरोध में शिवसेना ने घेरा एसoएसoपी कार्यालय।

IMG 20230803 001130Shiv Sena surrounded the SoP office in protest against increasing crimes.

शिवसेना यूबीटी मेरठ इकाई ने महानगर प्रमुख मोहित त्यागी के नेतृत्व में बढ़ते अपराधों के विरोध में एस एस पी कार्यालय का घेराव करते हुऐ ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश महासचिव धर्मेन्द्र तोमर का आरोप है। कि मेरठ जनपद में लगातार बढ़ रहे अपराधों के पीछे थाना पुलिस की ही शह है। अन्यथा ऐसा हो ही नहीं सकता कि पुलिस की सख्ती के बाद अपराध हो सके। इसका ताजा उदाहरण थाना पुलिस की मिलीभगत से ही लाला लाजपत राय मेडिकल हॉस्पिटल में बीमार महिलाएं जब अपने उपचार के लिए या दवाई लेने मेडिकल हॉस्पिटल में आती हैं, तो उनको जहरखुरानी महिला समूह द्धारा नशे का पदार्थ देकर उनके सोने के आभूषण, पैसा और मोबाइल लूट लिए जाते हैं।

IMG 20230803 001101

जबकि नज़दीकी पुलिस थाना द्वारा आरोपियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज नहीं की जाती है, मैडिकल अस्पताल में ऐसी दर्जनों वारदातें हो चुकी है, लेकिन थाना पुलिस कोई भी कार्रवाई को तैयार नहीं है। ये अपराध सीसीटीवी कैमरे के सामने होने के बाद भी मैडिकल थाना पुलिस द्वारा बता दिया जाता है कि कैमरे में नहीं आया, या कहा जाता है कि कैमरे ख़राब चल रहे है।

IMG 20230803 001145

यह अपराधिओं को बचाने का प्लान है, जबकि थाना पुलिस द्वारा ना तो पीड़ितों की एफ आई आर दर्ज की जाती है, और ना ही कोई कार्यवाही। ऐसी दर्जनों से अधिक वारदातें मैडिकल अस्पताल में हो चुकी है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।

IMG 20230803 001114

पुलिस की इस कार्यशैली से आमजनता में आक्रोश व्याप्त है। प्रदर्शन करने वालों में अवनीश आर्य, मास्टर अजीज ठेकेदार, कमल प्रजापति, अमित तोमर ,सोनिया उत्तम, मीनू चौधरी, कशिश, योगेश कौशिक, मुकेश शर्मा कलाकार, पवन पार्चा, राम सिंह यादव, हसीमुद्दीन, अमित पाल, राजेश पाल, अमित कन्नौजिया, आकाश कन्नौजिया, टीटू तोमर, राजेश तोमर, रविन्द्र ध्यानी, दुष्यंत तोमर, वंश तोमर, अभिषेक तोमर, अर्जुन तोमर, श्रीनाथ, दीपेश, गौरव तोमर, अनिल कुमार, विरजू, अनिल शर्मा, मोनू पाल आदि शामिल रहे।

किन्नर ने एसएसपी मेरठ से लगाई गुहार, कहा साहब मुझे इंसाफ दिला दो वरना मेरी जान भी ले सकते हैं दबंग लोग।

मेरठ की किरण नाम की किन्नर आपकी जान ओर इज्जत की गुहार लगाने एसएसपी ओर एसपी सिटी आफिस पहुँची ओर कहा साहब मुझे इंसाफ दिला दो वरना मेरी जान भी ले सकते हैं दबंग लोग,किन्नर किरन ने कहा है कि उसकी ही गुरु सुलेमान उर्फ शबनम 4 बच्चों का बाप है और अपने लिंग परिवर्तन कराकर अपने गुरु को जेल करवा कर या ईलाका छिना था इसी तरह यह भोले भाले लड़कों को अपने जाल में फंसा कर उनका लिंग परिवर्तन कहते हैं और उनसे अवैध तरीके से काम कर आते हैं फिर मोटी रकम में बेचने की फिराक में रहते हैं मेरा गुरु सुलेमान उर्फ शबनम उर्फ कविता एक शातिर किस्म का किन्नर और बदमाश है मेरी सरकार से यही अपील है कि इनकी गुप्त तरीके से जांच कराई जाए
वही मेरे गुरु ने अपने साथ एक सोनू उर्फ कलीम नाम के बदमाश को अपने साथ रखती है और मेरे साथ अवैध संबंध बनवाने का दवाब बनवाती है और जब मेरे मना करने पर मुझे जान से मारने कि धमकी देता,
इसलिए आज मैं तीसरी बार एसएसपी ऑफिस आकर साहब से मिलकर अपनी इज्जत ओर सुरक्षा की गुहार लगाई है, और मुझे इंसाफ चाहिए।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular