Homeशहर और राज्य#Meerut स्पोर्ट्स-फैक्ट्री में महिलाओं व युवतियों का यौन शोषण: अवैध संबंध न...

#Meerut स्पोर्ट्स-फैक्ट्री में महिलाओं व युवतियों का यौन शोषण: अवैध संबंध न बनाने पर दी नौकरी से निकालने की धमकी।

#Meerut स्पोर्ट्स-फैक्ट्री में महिलाओं व युवतियों का यौन शोषण: अवैध संबंध न बनाने पर दी नौकरी से निकालने की धमकी।

IMG 20230911 231420

Sexual exploitation of women and girls in sports factory: Threat of dismissal from job if they do not have illicit relations.

मेरठ जनपद के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित एक स्पोर्ट्स Sports फैक्ट्री से महिलाओं और युवतियों women and girls का यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। सोमवार को एसएसपी SSP कार्यालय पहुंची पीड़ित महिलाओं ने थाना पुलिस पर फैक्ट्री के सुपरवाइजर व उसके विशेष संप्रदाय के साथी पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी ssp से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

IMG 20230911 231437सांकेतिक चित्र सोशल मीडिया

बतादे की परतापुर थाना क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाले महिलाओं ने सोमवार monday को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि फैक्ट्री में लोअर और टी शर्ट बनाने का कार्य किया जाता है। फैक्ट्री में बहुत सी महिलाएं और युवतियां काम करती हैं। Many women and girls work in the factory.

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर तैनात व्यक्ति और उसका एक विशेष संप्रदाय का साथी महिलाओं और युवतियों से अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं।

IMG 20230911 230840

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि जब वह आरोपियों की बात मानने से इंकार करती है तो आरोपी उन्हें नौकरी से निकलने की धमकी देते हैं। और एक महिला के बेटे को स्कूल से उठाने की भी धमकी दे रहे हैं।

IMG 20230911 231033सांकेतिक चित्र सोशल मीडिया

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत फैक्ट्री के मालिक से की तो फैक्ट्री के मालिक ने उनकी एक नहीं सुनी, जिसके बाद उन्होंने परतापुर थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया। लेकिन पुलिस Police 🚨 ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार monday को पीड़ित महिलाएं एसएसपी कार्यालय पहुंची और आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह साजवान SSP Rohit Singh Sajwan ने मामले में जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परतापुर पुलिस Police 🚨 को सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular