Homeपॉलिटिक्ससभी पेपर इण्डस्ट्रीज़ की परेशानी को देखते हुए सांसद राजेंद्र अग्रवाल केंद्रीय...

सभी पेपर इण्डस्ट्रीज़ की परेशानी को देखते हुए सांसद राजेंद्र अग्रवाल केंद्रीय कोयला मंत्री से मिले।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

सभी पेपर इण्डस्ट्रीज़ की परेशानी को देखते हुए सांसद राजेंद्र अग्रवाल केंद्रीय कोयला मंत्री से मिले।

IMG 20221214 212626

Seeing the problems of all paper industries, MP Rajendra Agrawal met the Union Coal Minister.

नई दिल्ली, आज यू पी पेपर मिल पॉवर प्लांट एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मण्डल ने मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल जी के साथ, दिल्ली में केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी जी से मुलाक़ात की।

प्रतिनिधि मंडल मे देव प्रिया ग्रुप से महेंद्र गुप्ता जी, संजीव गुप्ता जी, आनंद ट्रिप्लेक्स से दमन वत्स जी और कोल कॉर्डिनेटर अमित जैन रहें सभी पेपर्स इण्डस्ट्रीज़ का कोल इंडिया की ईकाई नॉर्दर्न कोल फ़ील्ड्स से 5-5 साल का कोल लिंकेज है। लेकिन पिछले एक साल से सामान्य रूप से कोयला नहीं मिल पाने के कारण सभी पेपर इण्डस्ट्रीज़ परेशान हैं। और इसी परेशानी को देखते हुए हमारे मेरठ से लोकप्रिय सांसद राजेंद्र अग्रवाल जी के साथ यह प्रीतिनिधि मण्डल दिल्ली में केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी जी से मिला और इण्डस्ट्रीज़ में कोयले की हो रही कमी से अवगत करवाया एवं पत्र सौंपा।

IMG 20221214 212645

इस समय कोयले की कमी से सभी पेपर्स इण्डस्ट्रीज़ जूझ रही है। प्रतिनिधि मंडल के मंत्री जी से मिलने पर और सभी समस्याओं से अवगत करवाने पर मंत्री जी ने नॉर्दर्न कोल फ़ील्ड से कोयला रेल से देने के साथ साथ सड़क के माध्यम से भी देने के लिये नॉर्दर्न कोल फील्ड के CMD भोला सिंह जी को भी निर्देशित किया और पूरी तरह से प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन भी दिया कि इण्डस्ट्रीज को किसी प्रकार कि कोयले की कमी नहीं रहेगी

U.P. PAPER MILL POWER PLANT OWNER ASSOCIATION

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular