Friday, February 23, 2024
Advertisement
Homeदेशफोन पर बात करते देख पिता ने बेटी का गला दबाकर मौत...

फोन पर बात करते देख पिता ने बेटी का गला दबाकर मौत के घाट उतारा।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

फोन पर बात करते देख पिता ने बेटी का गला दबाकर मौत के घाट उतारा।

IMG 20230302 211437

युवक से फोन पर बात करते हुए देख गुस्साए होमगार्ड पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसका शव भाई की मदद से मुकारी गांव में हिंडन पुल से नीचे फेंक दिया।

पुलिस ने होमगार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने घटना का खुलासा किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हिंडन नदी से मृतक युवती का शव बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

IMG 20230302 211245

घटना बागपत जनपद के पांची गांव की है। जहां एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया।

सीओ खेकड़ा प्रीता सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से पांची गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिली थी। जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई और किशोरी को बरामद कराने की मांग की।

उन्होंने संज्ञान लेकर किशोरी के पिता होमगार्ड प्रमोद को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें होमगार्ड प्रमोद ने पूछताछ में बताया कि 23 फरवरी को उसने अपनी बेटी को एक युवक से बात करते हुए देख लिया था। जिससे गुस्से में उसने अपनी बेटी की रात में ही हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को अपने भाई मोहित के साथ मिलकर मुकारी गांव में हिंडन नदी के पुल से नीचे फेंक दिया था सीओ प्रीता सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Vijay Bharat

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular