Homeलाइफस्टाइलट्रेवलहस्तिनापुर से वृंदावन टूर पर गई स्कूली छात्रा के साथ शिक्षक ने...

हस्तिनापुर से वृंदावन टूर पर गई स्कूली छात्रा के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने किया हंगामा।

vijaybharat.in जो कहूंगा सच कहूंगा।

हस्तिनापुर से वृंदावन टूर पर गई स्कूली छात्रा के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने किया हंगामा।IMG 20221211 033839

School girl who went on tour from Hastinapur to Vrindavan was raped by the teacher, the relatives created ruckus.

जनपद मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव के दो दर्जन से ज्यादा लोग थाने पर पहुंचे और गांव के राजकीय हाईस्कूल में तैनात शिक्षक पर टूर पर ले जाकर गांव की ही एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हंगामा किया और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हस्तिनापुर थाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में एक सरकारी स्कूल है। जिसमें क्षेत्र के करीब 150 छात्र-छात्राएं शिक्षा ग्रहण करते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि 23 नवंबर को स्कूल में तैनात प्रधानाचार्य और एक शिक्षिका कक्षा दस में पढ़ने वाली करीब नौ छात्राओं को मथुरा वृंदावन टूर पर ले गए थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने एक 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा को नशीली दवाई खिलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित छात्रा करीब 15 दिनों से स्कूल नहीं जा रही है। जिसकी चर्चा अन्य छात्राओं में भी हुई जब परिजनों ने मामले की जानकारी की तो उनके होश उड़ गए। मामला गांव में आग की तरह फैल गया उसके बाद दर्जनों ग्रामीण शिक्षक पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे। जहां पर थाना पुलिस ने पहले तो घटना मथुरा वृंदावन की होने की बताते हुए मुकदमे से इनकार किया जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उसके बाद उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया और मुकदमा लिखने की बात कही। जिसके बाद वे शांत हुए।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular