Homeशहर और राज्य#School10th की छात्रा ने बंद कमरे में खुद को गोली मारकर की...

#School10th की छात्रा ने बंद कमरे में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, परिवार में कोहराम।

#School10th की छात्रा ने बंद कमरे में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, परिवार में कोहराम।

Picsart 22 12 15 20 45 06 758 1

School 10th student committed suicide by shooting herself in a closed room, chaos in the family.

जनपद मेरठ में गुरुवार को दसवीं की एक छात्रा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के इस खौफनाक कदम से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पिस्टल को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुछताछ में परिजन पढ़ाई के दबाव में आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Picsart 22 12 15 20 45 38 525

मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 4 निवासी प्रदीप कुमार की 15 वर्षीय बेटी हर्षिता दीवान इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार को दोपहर वह अपने कमरे में थी। अन्य परिजन अपने काम काज में लगे हुए थे।

अचानक हर्षिता के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। परिजन दौड़कर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से झांकने पर देखा गया कि हर्षिता का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा हुआ था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

आनन-फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मेडिकल थाना पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि परिजन छात्रा का आत्महत्या का कारण पढ़ाई का दबाव बता रहे हैं। हालांकि पुलिस अपने तरीके से जांच कर रही है।

WhatsApp Image 2022 08 01 at 5.33.03 PM
Vijay Bharat

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular